पंचक्रोशी यात्रा: रामेश्वर में सड़क किनारे पत्थर के पिलर पर व्यापारियों का बवाल

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 06:54 PM IST
  • वाराणसी में पंचक्रोशी यात्रा के मद्देनजर रामेश्वर में सड़क किनारे पत्थर का पिलर लगाये जाने का व्यापारियों ने विरोध किया. उनका आरोप है कि सड़क पहले से ही संकरी है ऐसे में पत्थर के पिलर से और अधिक समस्या होगी.
रामेश्वर में सड़क पर पत्थर के पिलर लगाए जाने का विरोध करते व्यापारी

वाराणसी: पंचक्रोशी यात्रा के तीसरे पड़ाव रामेश्वर में पर्यटन विभाग ने संकरें सड़क के किनारें पत्थर का पिलर खड़ा करने से सड़क की चौड़ाई कम होने का व्यापारियों ने विरोध किया. नाराज व्यापारियों ने पूर्व प्रधान रामगोपाल चौरसिया के नेतृत्व में शनिवार को निर्माण कार्य को रोककर प्रदर्शन कर विरोध जताया. 

जानकारी के मुताबिक पंचक्रोशी के तीसरे तीर्थ पड़ाव स्थल रामेश्वर में महादेव मंदिर तक जाने के लिये पर्यटन विभाग द्वारा कराये जा रहे इंटरलाकिंग कार्य पर अभी विगत दिन पूर्व रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह पहले ही गुणवत्ता पर सवालिया निशान खड़ा करते हुये निर्माण निगम के एक अधिकारी पर बिखर पड़े थे. वही अब विभाग के द्वारा सड़क किनारे पत्थर के खंभे खड़े करने का मामला समाने आया है जिसका व्यापारियों ने विरोध किया. व्यापारियों का विरोध देख मजदूर काम बंद करके हट गए. वही रामेश्वर तीर्थ धाम में चार वर्ष पूर्व राहगीरों व श्रद्धालुओं के प्रकाश के लिये मोड़ पर लगाये गये चार बैटरा वाला हाई मैक्स सोलर लाइट बीस दिन पूर्व पुलिस के नाक के नीचे चोर खोल ले गये जो पुलिस प्रशासन के लिये बड़े शर्म की बात है.

स्मृति ईरानी का राहुल पर निशाना, कहा हाथरस दौरा सियासी

दोनों प्रकरण की जानकारी एसएसपी से की थी. वहीं  व्यापारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर इसकी शिकायत की. इस मौके पर रविशंकर पाण्डेय,अनिल गुप्ता,संजय गुप्ता,राजेश सोनकर,लालमन पाल,पिंटू पाण्डेय,अनीश कुमार,बबलू गुप्ता,बबलू पाण्डेय,सोमारू सहित दर्जनो लोग मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें