विमान में यात्री का हंगामा, मां से मिलने की बात कहकर खोलने लगा इमरजेंसी गेट

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 11:52 PM IST
  • दिल्ली से वाराणसी आ रहे विमान में उस वक्त यात्रियों के होश उड़ गये, जब एक यात्री अचानक उठा और इमरजेंसी गेट खोलने लगा. जिसके बाद इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश में क्रू मेंबरों ने पकड़ लिया. इस पर वह क्रू मेंबर के साथ हाथापाई और हंगामा करने लगा.
लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट पर पहले से तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने युवक को काबू में लिया.

वाराणसी- दिल्ली से वाराणसी आ रहे विमान में उस वक्त यात्रियों के होश उड़ गये, जब एक यात्री अचानक उठा और इमरजेंसी गेट खोलने लगा. जिसके बाद इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश में क्रू मेंबरों ने पकड़ लिया. इस पर वह क्रू मेंबर के साथ हाथापाई और हंगामा करने लगा.

जिसके बाद पायलट ने बाबतपुर एटीसी से संपर्क कर इस बात की जानकारी दी. दोपहर 3.30 बजे विमान की लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के बाद उस यात्री को स्पताल में भर्ती कराया गया. विमान में कुल 89 यात्री सवार थे. लैंडिंग के बाद यहां पहले से तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने काबू में लिया.

युवक ने मंत्री का PRO बन वाराणसी कप्तान को किया फोन, फिर क्या हुआ जानें

विमान के लैंडिंग के बाद बाबतपुर चौकी प्रभारी अरविंद कुमार यादव ने उस यात्री को अस्पताल भेजवाया. उन्होंने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार लग रहा है. उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी मां से मिलने की बात कहकर इमरजेंसी गेट खोलने जा रहा था. अपना पूरा पता नहीं बता रहा. विमान के जानकार बताते हैं कि अगर विमान हजारों फुट ऊंचाई पर उड़ रहा हो, और ऐसे में विमान का गेट खोल दिया जाए तो बड़ी घटना हो सकती है.

बनारस के मणिकर्णिका घाट पर खेली गई गुलाल और भस्म से होली, देखें सुंदर फोटो

VIDEO: काशी में रंगभरी एकादशी पर साधुओं ने श्मशान में चिता की राख से खेली होली

वाराणसी: संदिग्ध अवस्था में मिला सेक्स वर्कर का शव, हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

29 मार्च रात 12 बजे से वाराणसी के सभी घाटों पर धारा 144 लागू करने के आदेश

पंचायत इलेक्शन: चुनाव आयोग का आदेश, समाधान दिवस, थाना दिवस पर रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें