वाराणसी : भोजपुरी फिल्म स्वाभिमान में एक साथ नजर आएंगे पवन सिंह और डिंपल सिंह

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 8:46 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ चंचल चुलबुली अदाकारा के रूप में मशहूर डिंपल सिंह स्वाभिमान फिल्में एक साथ नजर आएंगे. भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी सराह रहे हैं.
सुपरस्टार पवन सिंह (फाइल तस्वीर)

वाराणसी : वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते भोजपुरी सिनेमा पिछले 10 माह से गर्दिश के दौर से गुजर रहा है. अब जबकि कोविड-19 का संक्रमण कम हुआ है तो भोजपुरी सिनेमा एक बार फिर उठने का प्रयास कर रहा है. भोजपुरी सिनेमा में फिल्म निर्माण का काम अब तेजी से शुरू किया जा रहा है. इसी क्रम में पोलैंड में रहने वाले भारतीय मूल के फिल्म निर्माता राम शर्मा भोजपुरी फिल्म स्वाभिमान का निर्माण कर रहे हैं. 

उनके साथ निर्देशक के रूप में चंद्र भूषण मणि का चयन किया गया है. फिल्म की मुख्य भूमिका में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह को साइन किया गया है तो वही हीरोइन के रूप में चंचल चुलबुली अदाकारा डिंपल सिंह को लिया गया है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक इन दोनों जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. 

वाराणसी: मामूली विवाद में नाबालिग ने युवक पर ताना पिस्तौल, जांच में हुआ हास्यमय खुलासा

इस संबंध में फिल्म निर्माता राम शर्मा बताते हैं कि सलमान फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में आगामी 20 फरवरी से शुरू की जा रही है. बता बता दें कि मां अंबा फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही पवन सिंह की होम प्रोडक्शन फिल्म साइको सैयां में डिंपल सिंह बतौर अभिनेत्री के रूप में काम कर रही हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें