वाराणसी: लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, मुकदमा दर्ज

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 2:35 PM IST
  • भगवानपुर निवासी लूट के आरोपी विपिन सोनकर को गिरफ्तार करने गई बीएचयू पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में बीएचयू चौकी प्रभारी दीपक कुमार को चोटें आई हैं.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश विपिन कुमार अपने घर पर है. जिसके बाद बीएचयू चौकी प्रभारी दीपक कुमार ने आधे दर्जन से पुलिसकर्मियों के साथ विपिन सोनकर के भगवानपुर स्थित घर पर दबिश दी. पुलिस ने विपिन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन इस बीच विपिन सोनकर की गिरफ्तारी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर ईट पत्थर और और डंडों से हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस टीम को किसी तरह जान बचाकर भागना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में बीएचयू चौकी प्रभारी दीपक कुमार को चोटें आई हैं. लंका थाने के इंस्पेक्टर क्राइम महात्म यादव के मुताबिक, विपिन सोनकर भगवानपुर का रहने वाला है. उस पर दो दिन पहले सीरगोवर्धनपुर के रहने वाले एक युवक से 40 हजार रुपये छीनने का आरोप है. दरअसल, पुलिस की टीम इसी मामले में दबिश देने पहुंची थी. पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में आरोपित समते तकरीबन दर्जनभर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

डेढ़ साल पहले कर दी बेटे की हत्या, अब समझौता नहीं करने पर मां को दे रहे जान से मारने की धमकी

बीएचयू चौकी प्रभारी दीपक कुमार की तहरीर पर आरोपी विपिन सोनकर समेत उसके माता-पिता और चाचा समेत एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 325, 332, 336, 353, 504, 506 और 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही इसके अलावा लूट के शिकार सीरगोवर्धनपुर के रहने वाले नानक यादव की तहरीर पर पुलिस ने विपिन सोनकर के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें