वाराणसी में मोबाइल छीन भाग रहे लुटेरे को लोगों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 2:14 PM IST
  • वाराणसी में लोगों ने मोबाइल छीन भाग रहे बाइक सवार लुटेरे की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. लुटेरे के जेब से एक दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. गुरुवार सुबह बाइक सवार लुटेरों ने युवक का मोबाइल छीन लिया. मामला चितईपुर थाना क्षेत्र के भिखारीपुर पोखरे के पास की है. बताया जा रहा है कि गुरूवार सुबह युवक मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जा रहा था. इस बीच बाइक सवार लुटेरे मोबाइल छीनकर फरार हो गए. दरअसल, मोबाइन छीनकर भागने के दौरान लुटेरों की बाइक अनियंत्रित हो गई.

इस दौरान लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ लिया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की. साथ ही स्थानीय लोगों ने युवक के जेब से तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन बरामद किया. स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई करने के बाद सुंदरपुर पुलिस को सौंप दिया. सुंदरपुर चौकी प्रभारी के मुताबिक, पकड़ा गया लुटेरा आदमपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस उसके अन्य साथियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है. हालांकि जिस युवक का मोबाइल छीना गया, उसने थाने में तहरीर देने से मना कर दिया. जबकि इसके अलावा मौके से अपाचे बाइक बरामद हुई है.

खेलो बनारस प्रतियोगिता-2021 की तैयारी में बच्चों के साथ शिक्षक भी बहा रहे पसीना

बताते चलें कि पूरा वाक्या गुरुवार सुबह का है. जब चितईपुर थाना क्षेत्र के भिखारीपुर पोखरे के पास एक युवक अपने मोबाइल फोन पर बात करते हुए जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार लुटेरे पीछे से मोबाइल छीनकर फरार हो गए. भागने के क्रम में स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया. पकड़े गए युवक के पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल की बरामदगी हुई है. युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने जमकर धुनाई की. लोगों ने युवक की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा आदमपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस उसके अन्य साथियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें