वाराणसीः स्कूल को शराबियों ने बनाया पीने-खाने का अड्डा,बोतल-मांस मिलने पर हंगामा

Smart News Team, Last updated: 25/09/2020 06:26 PM IST
  • वाराणसी के तेंदुई गांव के कंपोजिट स्कूल के परिसर में शराब की बोतलें और मांस मिलने से हंगामा मचा. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
वाराणसी के तेंदुई तेंदुई कंपोजिट विद्यालय से शराब की बोतलें और मांस की हड्डियां मिलीं.

वाराणसी. वाराणसी के एक गांव में उस समय हंगामा मच गया जब लोगों को स्कूल के परिसर में शराब की बोतलें, मांस और हड्डियां मिलीं. सूचना मिलती ही मौके पर पहुंचकर पलिस ने जांच पड़ताल की. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है.

ये घटना वाराणसी के तेंदुई गांव की है. गांव के आदर्श ब्लॉक सेवापुरी के तेंदुई कंपोजिट विद्यालय में गुरुवार की रात को कुछ लोगों ने शराब और मांस को खाकर यहीं छोड़ दिया. जब शुक्रवार की सुबह स्कूल के प्राधानाध्यापक अनिल कुमार सिंह स्कूल पहुंचे तो उनको शराब की खाली बोतलें, पत्तलें, गिलास और मांस की हड्डियां पूरे परिसर में बिखरी हुईं मिलीं. इस घटना से गांव वाले गुस्से में हैं. गांव वालों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर को अपवित्र किया जा रहा है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

लव मैरिज का खूनी अंजाम, धर्म नहीं बदलने पर एजाज ने पत्नी प्रिया का मर्डर किया

स्कूल के प्राधानाध्यापक और ग्रामीणों ने इस घटना की लिखित शिकायत जंसा पुलिस से की. जिसके बाद घटना स्थल पर जाकर पुलिस ने जांच पड़ताल की. प्राधानाध्यापक ने बताया कि इस प्रकार की ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले 1 महीने पहले भी विद्यालय के परिसर में बीयर और शराब की बोतलें मिलीं थीं. तब हमने उस घटना की शिकायत भी जंसा पुलिस से की थी. लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्यवाही नहीं की. जिससे ऐसे काम करने वालों को मनोबल मिला. स्कूल में दूसरी बार हुई इस घटना से गांव में हर कोई गुस्से में है. गांव वाले चाहते हैं कि इन अज्ञात बदमाशों को पकड़ा जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें