वाराणसी: सीवर समस्या से परेशान लोग, पार्षद को बंधक बनाकर किया चक्का जाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 12:44 PM IST
वाराणसी में सिगरा क्षेत्र के गुजरात गली में सीवर समस्या से परेशान स्थानीय नागरिकों ने पार्षद को बंधक बनाकर चक्का जाम किया. लोगों को कहना है कि जब तक इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं होगा तब तक वे जाम को जारी रखेंगे.
सिगरा-सोनिया मार्ग पर सीवर की समस्या से परेशान होकर धरने पर बैठे स्थानीय लोग

वाराणसी. सिगरा क्षेत्र की गुजराती गली में ओवरफ्लो सीवर से परेशान हो चुके स्थानीय नागरिकों ने शनिवार को पार्षद को बंधक बना लिया इसके अलावा लोगों ने सिगरा सोनिया मार्ग को जाम कर दिया. करीब ढाई घंटे से लोग सड़कों पर बैठे हुए हैं जिससे यातायात भी बाधित हो रहा है.

जानकारी के अनुसार गुजराती गली में लंबे समय से फीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है. लोगों के द्वारा जिम्मेदार अधिकारियों को इसके लिए काफी बार अवगत कराया गया लेकिन समस्या का समाधान नहीं होने पर अब स्थानीय लोग नाराजगी जता रहे हैं. प्रदर्शन करने वालों में महिलाएं बुजुर्ग और गर्भवती महिलाएं भी शामिल है.लोगों ने पार्षद को घर से बुलाकर जबरन धरने पर बैठाया.

महाप्रबंधक ने किया मंडुआडीह स्टेशन का निरीक्षण, समपार फाटक बंद करने के निर्देश

पार्षद और पूर्व कार्यकारिणी सदस्य पूर्णमासी गुप्ता ने कहा कि नगर निगम, जलकल समेत मुख्य सचिव को पत्र लिखकर शिकायत की गई लेकिन समाधान नहीं हुआ. लोगों का कहना है कि अब जब तक सीवर की सफाई नहीं होगी यह धरना जारी रहेगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया. मौके पर जलकल एई और जेई ने पहुंचकर सफाई कराने का आश्वासन भी दिया लेकिन लोगों ने स्थाई समाधान की मांग पर जाम सारी रखने का फैसला किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें