वाराणसी में फैंटम दस्ते को मिला 3 लावारिस बैग, हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 7:46 AM IST
  • वाराणसी के मडुवाडीह में रविवार रात को फैंटम दस्ते को 3 लावारिस अवस्था में पड़े बैग मिले. लावारिस पड़े बैग को ऊपर से जांच पड़ताल करने पर उसमें खाद्य सुरक्षा अधिकारी का टैग लगा मिला. जिसके बाद पुलिस ने अधिकारी से संपर्क करके उसके बैग होने की पुष्टि की. जिसके बाद मडुवाडीह थाने की पुलिस अपने साथ ले गई.
लावारिस बैग के साथ पुलिस कर्मी.

वाराणसी : मडुवाडीह इलाके में रविवार के दिन उस वक्त हंगामा हो गया जब स्थानीय पुलिस के फैंटम दस्ते को तीन लावारिस बैग मिले. संदिग्ध हालत में पड़े तीनों बैग को पुलिस ने पास जा कर चेक किया. पुलिस की चेकिंग के दौरान उस बैग पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी का एक टैग लगा हुआ मिला. पुलिस को बैग से मिले नंबर के आधार पर उसके मालिक से बात हुई. जिसके बाद पुलिस प्रशासन को बैग के बारे में थोड़ी स्पष्ट जानकारी मिली तो राहत की सांस ली. अंत में जाकर बैग को मडुवाडीह पुलिस के हवाले कर दिया गया.

दरअसल वाराणसी शहर के मडुवाडीह थाने में एक फैंटम दस्ता बनाया गया है. जिसमें कई पुलिसकर्मी शामिल है. रविवार की रात इस दस्ते के हेमंत यादव और अनुराग सिंह को एफसीआई त्रिमुहानी के पास लावारिस हालत में तीन बैग देखा. इसके बाद यह दोनों कांस्टेबल उन लावारिस बैग के पास पहुंचे. बैग के पास पहुंच जाने के बावजूद दोनों पुलिसकर्मियों को यह बात परेशान कर रही थी कि आखिर उस बैग में क्या है. समय बीतने के साथ उन लावारिस बैग के पास और कई पुलिस पहुंच गए.

वाराणसी: शाइन सिटी के एमडी आसिफ नसीम पर पैसे हड़पने के आरोप में मामला दर्ज

पुलिस ने बैग को ऊपर से ही जांच पड़ताल किया. जिसमें पुलिस कर्मियों को तूलिका शर्मा नाम के खाद्य सुरक्षा अधिकारी का टैग लगा हुआ पाया गया. थोड़ी और जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को तूलिका का नंबर मिल गया. इसके बाद पुलिस ने तूलिका के लावारिस बैग की खबर दी. तूलिका शर्मा जिनका यह बैग है वह मिर्जापुर की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने तीनों खो गए बैग का गुमशुदगी की रिपोर्ट सिगरा थाने में दर्ज कराया था. इसके बाद मडुवाडीह थाने की पुलिस ने बैग को अपने पास रख लिया. और रविवार की देर रात सिगरा पुलिस को सौंप दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें