दिव्यांग दुकानदार से मारपीट और लूट, दुकान में घुसकर कैश और सामान छिनकर फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Dec 2020, 12:26 AM IST
  • कछवारोड के स्थानीय बाजार स्थित घड़ी और चश्मा के दुकानदार से बदमाशों ने मारपीट की. दिव्यांग दुकानदार का नाम मनोज कुमार पटेल है. पीड़ित दुकानदार डंगहरिया गांव के निवासी हैं. पीड़ित दुकानदार ने मंगलवार को मिर्जामुराद थाने में तहरीर देकर मारपीट का आरोप लगाया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

 कछवारोड के स्थानीय बाजार स्थित घड़ी और चश्मा के दुकानदार से बदमाशों ने मारपीट की. दिव्यांग दुकानदार का नाम मनोज कुमार पटेल है. पीड़ित दुकानदार डंगहरिया गांव के निवासी हैं. पीड़ित दुकानदार ने मंगलवार को मिर्जामुराद थाने में तहरीर देकर मारपीट का आरोप लगाया है.

PM मोदी का कार्यक्रम खत्म होते ही लोग घर ले गए पीएम के पोस्टर और कटआउट

पीड़ित दुकानदार ने थाने में बताया कि उनकी कछवारोड स्थित बाजार में घड़ी और चश्मा की दुकान है. सोमवार की शाम विशु सिंह और रिशु सिंह अपने दो साथियों के साथ दुकान के अंदर घुस गए. जिसके बाद आरोपियों ने दुकानदार से मारपीट की. मारपीट में दुकानदार घायल हो गया. आरोपी मिर्जापुर जनपद के कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि आरोपियों ने काउंटर में रखे करीब 25 हजार रूपए भी लूट लिए.

पेट्रोल डीजल आज 1 दिसंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में तेल का दाम नहीं बढ़ा

दुकानदार के मुताबिक आरोपी घड़ी, चश्मा और गले से चैन भी लेकर भाग गए. पीड़ित ने घटना की सूचना 112 नंबर पर दी. पीड़ित दुकानदार ने मंगलवार की सुबह मिर्जामुराद थाने में दो नामजद समेत चार के खिलाफ तहरीर दी. इस बाबत पूछे जाने पर कछवारोड चौकी प्रभारी रजनीश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित के साथ मारपीट हुई है. लेकिन लूटपाट के मामले की फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है.

PM मोदी ने पावन पथ वेबसाइट की लांच, काशी के पौराणिक मंदिरों की कराएगी यात्रा

वाराणसी स्नातक चुनाव: वोट देने पहुंचे पूर्व सपा सांसद का नाम वोटर लिस्ट से गायब

वाराणसी यूपी का दूसरा सबसे कम प्रदूषित शहर, देव दीपावली पर 300 से कम रहा AQI

काशी में देव दीपावली पर अद्भुत नजारा, 15 लाख दीयों से सजा शहर

वाराणसी-प्रयागराज सिक्स लेन का लोकार्पण, CM योगी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें