वाराणसी: पिकअप और बाइक में टक्कर, दो की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 7:06 AM IST
  • वाराणसी स्थित सारनाथ तिराहे पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. युवकों की पहचान जयहिंद चौहान और प्रशांत चौहान के रुप में हुई हैं.
वाराणसी: पिकअप और बाइक में टक्कर, दो की मौत

वाराणसी. वाराणसी स्थित सारनाथ तिराहे पर (सुहेलदेव पार्क के पास) शुक्रवार की रात में सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. मौके पर सूचना के बाद पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.इसके बाद पुलिस ने सड़क हादसे में मृतक युवकों के परिजनों को जानकारी दी. 

बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक से पुरातात्विक म्यूजियम से आशापुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान आशापुर की ओर से एक पिकअप वाहन आई और मोटरसाइकिल (UP 65 CA 4651) को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस ने छानबीन किया. दोनों युवकों की पहचान जयहिंद चौहान और प्रशांत चौहान के रुप में हुई हैं. 

शिक्षा नीति 2020: UP के विश्वविद्यालयों में 2021-22 सत्र से M.Phill कोर्स होगा बंद

सारनाथ बीट प्रभारी उपनिरीक्षक सुनील यादव ने बताया कि जयहिंद चौहान (24) पायग्पुर नोनोटी, बड़ागांव का निवासी है और प्रशांत चौहान उसका मौसेरा भाई है. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक मृतक के आधारकार्ड से उसकी पहचान हुई है. लेकिन, दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई. एक मृतक युवक के मोबाइल से नंबर निकाल कर उसके परिजनों को सूचित किया गया. जयहिंद के परिजनों ने दूसरे मृतक की पहचान प्रशांत चौहान के रुप में की है.

UP Police सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा होगी जल्द, 9593 SI पद हैं खाली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें