वाराणसी: पीएम मोदी के दौरे से पहले SPG ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 3:59 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ सकते हैं. इस खबर के सामने आते ही वाराणसी की सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान में रखते हुए अधिकारियों ने एक बैठक भी की.
पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का जल्द करेंगे दौरा

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं. पीएम मोदी शहर में लगभग 736.38 करोड़ रुपये की कुल 75 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर सकते हैं. खबर है कि पीएम मोदी अपनी यात्रा के दौरान वाराणसी के सिगरा में रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करने वाले हैं. इस कन्वेंशन सेंटर को जापान की मदद से बनाया गया था, पीएम मोदी इसका उद्घाटन जापान के राजदूत के साथ करेंगे.

पीएम मोदी के दौरे की खबर को सुनते ही वाराणसी के अधिकारी पीएम मोदी के दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे है. पीएम मोदी की यात्रा से पहले, यूपी के मुख्य सचिव आरके तिवारी और डीजीपी मुकुल गोयल ने काशी विश्वनाथ मंदिर, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय और रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सहित पीएम कार्यक्रमों के प्रस्तावित स्थल का दौरा किया. पीएम मोदी के दौरे को लेकर आला अधिकारियों ने सर्किट हाउस में बैठक भी की.

यह बैठक दोपहर 12:00 बजे से 01:00 बजे तक चली. इस बैठक में एसपीजी के आईजी आलोक कुमार शर्मा, एसके भगत एडीजी वाराणसी पुलिस, एयरपोर्ट निदेशक लेफ्टिनेंट आकाशदीप माथुर, सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार, आईबी असिस्टेंट डायरेक्टर एके सिंह, आईबी डिप्टी एसपी धीरेन्द्र, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा, उप जिला अधिकारी पिंडरा, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन, सीओ आईबी धीरेन्द्र सिंह, सीएमओ बीपी सिंह, एयरपोर्ट के नोडल अधिकारी डॉ शेर मोहम्मद, इंडियन आयल मैनेजर मनोज गुप्ता, एयर इंडिया मैनेजर के पी सिंह, सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही संबंधित अन्य एजेंसियों के अधिकारी मौजूद रहे.

पेट्रोल कीमत के विरोध में कांग्रेस ने किया PM मोदी के संसदीय कार्यालय का घेराव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें