काशी विश्वनाथ धाम: बरेका गेस्ट हाउस में खास लोगों से PM मोदी ने की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 1:33 PM IST
पीएम मोदी काशी के बरेका गेस्ट हाउस में रूके हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी बरेका गेस्ट हाउस में सुबह नाश्ते के बाद भाजपा के पदाधिकारियों के साथ मिलना शुरु किया. जिसमें सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात किया. उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलकर प्रदेश की स्थिति के बारे में जानकारी लिया.
पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में किन लोगों मुलाकात की

वाराणसी. पीएम मोदी काशी के बरेका गेस्ट हाउस में रूके हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी बरेका गेस्ट हाउस में सुबह नाश्ते के बाद भाजपा के पदाधिकारियों के साथ मिलना शुरु किया. जिसमें सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात किया. पीएम मोदी नड्डा से मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलकर प्रदेश की स्थिति के बारे में जानकारी लिया. 

अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से जानकारी लोने के बाद राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष को भी बुलाया फिर उनसे बातचीत किया. वाराणसी के जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा से पुरे जिले के बारे में जायजा लिया.  वहीं, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय को बुलाकर वर्तमान स्थिति के बारे में पीएम मोदी पूरी जानकारी लिया. जिसके बाद विद्यासागर राय ने पीएम मोदी को हालातों के बारे में अवगत कराया. जिसके बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव से भी मुलाकात किया. 

वाराणसी काशी विश्वनाथ धाम: BJP शासित राज्यों के CM संग आज PM मोदी करेंगे बैठक

मोदी ने वाराणसी के 6 विधायकों से भी  मुलाकात की

पीएम मोदी अध्यक्षों से मुलाकात करने के बाद बनारस के छह विधायकों से भी मुलाकात की.  पीएम मोदी ने सौरभ श्रीवास्तव, सुरेंद्र कुमार सिंह, अवधेश सिंह ,रविंद्र जायसवाल, नीलकंठ तिवारी, अनिल राजभर से मुलाकात कर इन विधायकों से चर्चा किया. और सारी परिस्थिति के बारे में जायजा लिया.

विधायकों से मुलाकात करने के बाद पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से होने वाले संवाद सम्मेलन में शामिल होने प्रशासनिक भवन के लिए रवाना हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें