PM मोदी का कार्यक्रम खत्म होते ही लोग घर ले गए पीएम के पोस्टर और कटआउट

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 07:56 PM IST
  •  खजुरी में पीएम मोदी के कार्यक्रम होते ही लोग अपने घरों में होर्डिंग और पोस्टर ले जाते दिखे. यह अफरातफरी पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर में बैठने के दौरान ही हुई.
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम खत्म होते ही लोग अपने हाथों में पोस्टर ले जाते दिखे.

वाराणसी: शहर में स्थित खजुरी क्षेत्र में पीएम मोदी के कार्यक्रम खत्म होने के बाद लोगों के बीच होर्डिंग और पोस्टर को लेकर अफरातफरी मच गई. जिसके बाद लोग कार्यक्रम स्थल में लगी होर्डिंगों को उखाड़ के लेकर अपने घर चल दिए. कुछ ने होर्डिंग को अपने सिर के ऊपर रखा तो कोई हाथ में पोस्टर अपने साथ ले जाता दिखे. यह हरकत तब हुई जब खुद पीएम मोदी कार्यक्रम स्थल से जाने के लिए अपने हेलीकॉप्टर में बैठे ही रह थे. बता दें कि आपको जिले में प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रम रविवार को थे. 

वहीं, रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी-प्रयागराज रिक्स लेन चौड़ीकरण परियोजना के लोकार्पण के समय कहा कि 2014 के बाद से हाईवे निर्माण की गति में तेजी आई है. औसतन रोजाना करीब 2 किलोमीटर की हाईवे का निर्माण रोजाना हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि पिछले तीन सालों में प्रदेश में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के जो कार्यक्रम आगे बढ़े है उसके परिणाम यह निकला है कि प्रतिदिन प्रदेश में हाइवे निर्माण में तेजी है.

लोग पीएम मोदी की होर्डिंग ले जाते दिखे

देव दीवाली: रोशनी से नहा उठे काशी में गंगा घाट

सीएम योगी ने एनएच-19 सिक्स लेन चौड़ीकरण परियोजना के बारे में बताया कि यह 2447 करोड़ की लागत से उच्च तकनीक से बनी भारत की पहली राजमार्ग है. इसकी लम्बाई 73 किलोमीटर है.

वाराणसी-प्रयागराज सिक्स लेन का लोकार्पण, CM योगी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

पीएम मोदी के काशी आगमन पर मुख्यमंत्री योगी ने किया ट्वीट, कहा स्वागतम पीएम जी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें