15 जुलाई को वाराणसी रुद्राक्ष सेंटर में PM मोदी का होगा खास अंगवस्त्र से स्वागत

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 10:04 AM IST
  • पीएम मोदी अपने वाराणसी दौरे में सिगरा इलाके में हाल ही में बने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर भी जाएंगे. रुद्राक्ष सेंटर में पीएम के स्वागत के लिए एक खास अंगवस्त्र भी तैयार किया गया है. इस अंगवस्त्र में गोलाकार में रुद्राक्ष लगाये गये हैं.
PM मोदी के लिए तैयार किया खास अंगवस्त्र, 15 जुलाई को पहुंचेंगे वाराणसी.

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी अपने वाराणसी दौरे में हाल ही में बने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर भी जाएंगे. पीएम के आगमन की सूचना पर रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर को लाइटों से सजा दिया गया है. वहीं इसके साथ ही रुद्राक्ष सेंटर में पीएम के स्वागत के लिए एक खास अंगवस्त्र भी तैयार किया गया है. इस अंगवस्त्र में गोलाकार में रुद्राक्ष लगाये गये हैं. ये अंगवस्त्र रुद्राक्ष सेंटर के प्रतीक स्वरुप पीएम को दिया जाएगा.

पीएम मोदी के रुद्राक्ष सेंटर में दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ खुद 15 दिनों में रुद्राक्ष सेंटर का दो बार निरीक्षण कर चुके हैं. पीएम मोदी अपने वाराणसी दौरे में काशी विश्वनाथ मंदिर, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय और रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जाएंगे. प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर इन कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जा रहें है. कोरोना काल में पीएम मोदी करीब 8 महीने बाद 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी में 1,550 हजार करोड़ की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे. 

UP को बड़ी सौगात देने वाराणसी आ रहे PM मोदी, वर्चुअली साथ जुड़ेंगे जापान के पीएम

आपको बता दें कि पीएम मोदी पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में एक छोटी सभा करेंगे. इसके बाद पीएम जापान और भारत की साझा संस्कृति के प्रतीक रुद्राक्ष सेंटर का उद्घाटन करेंगे. रुद्राक्ष सेंटर के उद्घाटन और पीएम के वाराणसी दौरे में जापान के एंबेसडर भी शामिल हो रहे है. इस दौरान कोविड नियमों का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें