PM मोदी ने वाराणसी के लोगों से किया संवाद,कहा- मेरे संस्कार भी बने रहने दें

Smart News Team, Last updated: 09/11/2020 04:36 PM IST
  • संवाद के दौरान तीन लोगों से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने क्षेत्र में कार्यों की जानकारी ली और स्थानीय स्तर पर हो रहे कार्यों की स्थिति का पता किया. स्थानीय स्तर पर वाटर सप्लाई, सीवर और बिजली की सप्लाई को लेकर आने वाले समस्या पर बात की
वाराणसी की नीलिमा मैहता से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

वाराणसी. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वीडियों कॉलिंग के जरिए लोगों से बात की. इस संवाद के दौरान तीन लोगों से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने क्षेत्र में कार्यों की जानकारी ली और स्थानीय स्तर पर हो रहे कार्यों की स्थिति का पता किया. स्थानीय स्तर पर वाटर सप्लाई, सीवर और बिजली की सप्लाई को लेकर आने वाले समस्या पर बात की.

पीएम मोदी ने स्थानीय नीलिमा से बात करते हुए कहा कि कालभैरव की गलियों से मिजाज तो बड़ा सुंदर दिख रहा है. साथ ही पूछा कि गली की सफाई रोजाना होती है या यह सिर्फ आज के लिए ही हुई है. प्रधानमंत्री ने सफाई का महत्व समझाते हुए बताया कि साफ-सफाई नागरिकों के सहयोग के बिना संभव नहीं है. इसके लिए हर नागरिक को आगे आने की जरुरत है.

वाराणसी में हरियाणा से बिहार जा रही 205 पेटी शराब बरामद, ड्राइवर अरेस्ट

प्रधानमंत्री के गलियों में लाइट की सुविधा के सवाल पर नीलिमा ने जवाब दिया की  स्मार्ट सिटी के तहत वाटर सप्लाई, सीवर, बिजली और चौके बिछाने का जो काम हो रहा है. साफ-सफाई की व्यवस्था की तारीफ करते हुए नीलिमा ने कहा सफाई की व्यवस्था देखकर मन करता है कि घर से बाहर निकल कर खुद झाड़ू लगा दें. बात के दौरान पीएम मोदी द्वारा संबोधन पर नीलिमा मैहता बोलने पर उन्होंने केवल नीलिमा बोलने के लिए आग्रह किया. जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि मेरे भी संस्कार बने रहने चाहिए.

वाराणसी: जब PM मोदी ने भोजपुरी में संबोधित किया तो गूंजा हर-हर महादेव का नारा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें