PM नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर काशी में भव्य आयोजन, 71 हजार दीपों से जगमाएगा भारत माता मंदिर

Priya Gupta, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 9:38 AM IST
  • . पीएम के 71वें जन्मदिन के अवसर पर 71 हजार दीपों से काशी का भारत माता मंदिर जगजमाएगा.
PM नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर काशी में भव्य आयोजन

वाराणसी: 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, इसे लेकर काशी में जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. पीएम के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर 71 हजार दीपों से काशी का भारत माता मंदिर जगजमाएगा. साथ ही उस दिन हर घर में दीप जलाए जाएंगे. काशीवासियों की तरफ से पीएम मोदी को तोहफे के रूप में उनके लिए दीए जलाए जाएंगे. इसके साथ ही देवघर में भी बाबा वैद्यनाथ मंदिर में 5100 दीपक जलाए जाएंगे. पूरे मंदिर को दीपक की रोशनी से सजाया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी देवघर जिला इकाई की बैठक जिला अध्यक्ष नारायण दास की अध्यक्षता में बुधवार को एक बैठक की गई है. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कुछ खास करने और कैसे मनाया जाए इस पर चर्चा की गई. देवघर में होने वाले भव्य आयोजन को लेकर जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा व नगर अध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े को संयोजक बनाया गया है.

यूपी, पंजाब, राजस्थान समेत कई राज्यों से 7 आतंकी गिरफ्तार, हाई अलर्ट जारी

इस बैठक में बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया, विशाखा सिंह, जिला महामंत्री पंकज सिंह भदोरिया, जिला महामंत्री अधीर चंद भैया, राकेश नरौने सुग्गा, डॉ. राजीव रंजन सिंह,सहित कई लोग शामिल रहे. हर साल पीएम के जन्मदिन पर देश भर में कई आयोजन किए जाते हैं. पिछले साल गुजरात सरकार ने कई योजनाओं का शुभआरंभ किया था. हर साल की तरह इस साल भी पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर कई सारी तैयारियां की जा रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें