पीएम मोदी का वाराणसी के लोगों से संवाद, कहा- UP में स्थिर सरकार जरूरी

Jayesh Jetawat, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 2:28 PM IST
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अफने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शहर के प्रबुद्धजनों से मुलाकात की. पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास को जारी रखना है तो स्थिर सरकार का होना जरूरी है.
पीएम मोदी ने वाराणसी में प्रबुद्धजनों से किया संवाद

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को शहर के प्रबुद्धजनों से संवाद किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि संतुलित विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी है. चिकित्सक, अध्यापक, व्यापारी समेत समाज के सभी वर्ग मानवीय मूल्यों की रक्षा के लिए काम करें. इसके लिए प्रदेश में एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो सांस्कृतिक विरासत को सहेजते हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाए. शनिवार को महमूरगंज स्थित रमन निवास में प्रबुद्धजनों के साथ संवाद में पीएम मोदी ने ये बातें कहीं.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांच साल के दौरान जो विकास कार्य हुए हैं उनको देखते हुए आगे ऐसा विकास जारी रहे, इसके लिए भी विचार करना चाहिए. जिन विकास कार्यों का शिलान्यास हुआ है उनका लोकार्पण भी सही समय से हो इसके लिए लोगों के सहयोग की जरूरत है.

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-आरती की, बजाया डमरू, देखें VIDEO

संवाद में पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्रा समेत शहर के डॉक्टर, शिक्षक, कलाकार, उद्यमी, व्यापारी, कर सलाहकार, अधिवक्ता मौजूद रहे. प्रधानमंत्री ने करीब एक घंटे तक प्रबुद्धजनों से संवाद किया.

वाराणसी से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर काशी में हैं. शुक्रवार को उन्होंने शहर में रोड शो कर बाबा विश्वनाथ धाम में पूजा-अर्चना की थी.

पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम से पहुंचे पप्पू की आड़ी, दुकान पर ली चाय की चुस्कियां

वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों में विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को वोट पड़ेंगे. सातवें चरण के चुनाव प्रचार का शनिवार को आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गढ़ काशी में बीजेपी को मजबूत करने के लिए दमखम लगा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें