MP हो तो ऐसा, बिना सायरन, प्रोटोकॉल रात 1.30 बजे तक PM मोदी ने वाराणसी का विकास देखा

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 7:12 AM IST
  • विभिन्न राज्यों के सीएम के साथ बैठक खत्म होने के बाद पीएम मोदी वाराणसी के विकास कार्यों के जायजा लेने के लिए निकले. पीएम मोदी ने गोदौलिया इलाके में विकास कार्य को देखा, और स्थानीय लोगों से बातचीत भी. रात में करीब एक बजे पीएम मोदी वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे.
विकास कार्य का जायजा लेने के लिए रात में करीब एक बजे वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी.

वाराणसी. 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर उद्घाटन करने के बाद रात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के सांसद होने के नाते शहर के विकास कार्य का जायजा लिया. कूज पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ बैठक खत्म होने के बाद बरेका स्थित गेस्ट हाउस के लिए रवाना हुए. अचानक फ्लीट को गोदौलिया चौराहा पर रुकवाकर गया. पीएम मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ पैदल ही दशाश्वमेध मार्ग के विकास कार्य को देखने निकल पड़े. स्थानीय प्रशासन पीएम मोदी के गेस्ट हाउस पहुँचने का इंतजार करता रहा, लेकिन मोदी सर्किट हाउस की तरफ से कैंट- लहरतारा होते हुए करीब एक बजकर 13 मिनट पर पीएम मोदी वाराणसी के रेलवे स्टेशन पहुंचे. पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने पीएम के भम्रण की जानकारी स्थानीय प्रशासन को नहीं लगने दी.

पीएम मोदी करीब पांच से छह मिनट वाराणसी के रेलवे में रुके. खास बात यह रही, कि पीएम मोदी के आने की स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ रेलवे कर्मचारियों को भी नहीं लगी. गोदौलिया इलाके में घुमते समय पीएम ने स्थानीय लोगों से बात की. पीएम मोदी को बिना की सुरक्षा के लोगों ने सामने देखकर यकीन नहीं हुआ. यहां पीएम ने एक परिवार से कुछ देर बात की और एक बच्चे को दुलारा. शहर का भ्रमण करने के बाद देर रात पीएम मोदी बीएलडब्लु गेस्ट हाउस पहुँचे. लोगों की मानें तो उन्होंने शहर में अपने द्वारा कराए गए सभी विकासकार्यों का जायजा खुद भ्रमण करके लिया.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर उद्घाटन से पहले खिड़किया घाट पहुंचे पीएम मोदी, गंगा को किया प्रणाम

पीएम मोदी ने रात में किया शहर का भ्रमण

पीएम मोदी को रात 9 बजे मंदिर में दर्शन के लिए जाना था, लेकिन विभिन्न राज्य से मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक काफी देर तक चली. काफी देरी तक बैठक चलने और फ्लीट को बरेगा रवाना होने की जानकारी पर सुरक्षा में तैनात अधिकारी व कर्मचारी मंदिर परिषद से निकलकर गेस्ट हाउस पर आ गए थे. वहीं पीएम मोदी रास्ते में गोदौलिया इलाके के कार्य का निरीक्षण करने के लिए पैदल ही निकल गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें