पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-आरती की, बजाया डमरू, देखें VIDEO

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 8:05 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया. इस दौरान मंदिर के बाहर पीएम मोदी ने डमरू भी बजाया. 
काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर डमरू बजाते हुए पीएम मोदी 

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर डमरू बजाया. वाराणसी में रोड शो करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. उन्होंने मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की. साथ ही मंदिर के बाहर डमरू भी बजाया. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मलदहिया चौराहे पर सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इसके बाद रोड शो करते हुए वे लहुराबीर, कबीराचौरा, लोहटिया, मैदागिन होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. रोड शो खत्म कर वे बाबा के दरबार में पहुंचे और शीश झुकाया.

पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आरती और पूजा-अर्चना की. मंदिर के बाहर भक्तों की भीड़ जुटी थी. प्रधानमंत्री ने लोगों से मुलाकात की. भीड़ में एक शख्स के पास डमरू था, पीएम ने उसे लिया और बजाना शुरू कर दिया. प्रधानमंत्री को डमरू बजाते देख लोग तालियां बजाकर बाबा विश्वनाथ के जयकारे लगाने लगे.

बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद प्रधानमंत्री लंकी की ओर बढ़े तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. पीएम ने वाराणसी में पप्पू की अड़ी (चाय की दुकान) पर चाय की चुस्कियां भी लीं.

वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों में सातवें चरण के तहत 7 मार्च को वोटिंग होगी. शनिवार को यहां प्रचार का आखिरी दिन है. पीएम मोदी शुक्रवार रात वाराणसी में ही रुकेंगे. शनिवार को भी वे क्षेत्र में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें