Video: PM मोदी की वाराणसी में जनसभा से पहले चलाया जा रहा है सारा जमाना है मोदी का दीवाना गाना

Nawab Ali, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 12:09 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही प्रदेश की जनता को 28 विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. पीएम मोदी की जनसभा से पहले कार्यक्रम स्थल पर सारा जमाना है मोदी का दीवाना गाना चलाया जा रहा है. इस गाने में पीएम मोदी की कई योजनाओं का भी जिक्र किया गया है.
आज वाराणसी में नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. फाइल फोटो

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर आयेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा में प्रदेश की जनता को 28 विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 65 हजार करोड़ रूपये की आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का भी शुभारंभ करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से पहले कार्यक्रम स्थल पर सारा जमाना है मोदी का दीवाना गाना चलाया जा रहा है. इस गाने में पीएम मोदी की कई योजनाओं का भी जिक्र किया गया है. प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर से जनसभा के पास बनाए गए हेलीपैड पर उतरेंगे जहां सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल उनका स्वागत करेंगे. 

वाराणसी में आज पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पुख्ता तैयारी की है.पीएम मोदी अपने डेढ़ घंटे के दौरे में पांच हजार 190 करोड़ की 28 विकास परियोजनाएं जनता को समर्पित करेंगे. नरेंद्र मोदी वाराणसी के रिंग रोड फेज-2 के किनारे स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले काफी अहम माना जा रहा है. पीएम मोदी की जनसभा से पहले ही कार्यक्रम स्थल पर सारा जमाना है मोदी का दीवाना गाना चलाया जा रहा है. 

PM मोदी की वाराणसी यात्रा से पहले काशी में धारा 144 लागू, CM योगी लेंगे तैयारियों का जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 1 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे और डेढ़ घंटे बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे. पीएम मोदी के दौरे के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किये हैं. सभी एंट्री पॉइंट्स पर चेकिंग के बाद ही प्रवेश मिल पायेगा. इस जनसभा में पीएम यूपी सरकार के मंत्री और कई संगठन पदाधिकारी भी शामिल होंगे. पीएम मोदी के दौरे से पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें