वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को वर्चुअली दो एरोब्रिज का करेंगे उद्धघाटन

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 3:01 PM IST
  • पीएम मोदी प्रदेश में हो रहे उपचुनावों के बीच अपने संसदीय क्षेत्र को एक और तोहफे देने जा रहे हैं. पीएम वर्चुअली वाराणसी एयरपोर्ट के दो नए पैसेंजर ब्रिज का उद्धघाटन आगामी 9 नवंबर को करेंगे.
पीएम नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को वाराणसी में एयरपोर्ट के दो नए पैसेंजर ब्रिज का उद्धघाटन करेंगे.

वाराणसी. शहर के उत्तर-पश्चिम छोर पर मौजूद लाल बहादुर शास्त्री अंतराराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर नए पैसेंजर ब्रिज का पीएम मोदी वर्चुअली उद्धघाटन करेंगे. उनका यह कार्यक्रम 9 नवंबर को सुबह 10:30 बजे होगा जिसमें प्रधानमंत्री रिमोट के जरिए लोकार्पण करने वाले हैं. नवनिर्मित पीबीबी (पैसेंजर्स बोर्डिंग ब्रिज) एरोब्रिज बनकर तैयार हो गया है. बता दें कि एयरपोर्ट पर दो एरो ब्रिज पहले से यात्रियों के संचालित हैं.

इसके बाद इस एयरपोर्ट पर एरो ब्रिज की संख्या 4 हो जाएगी. जिसके जरिए आने वाले यात्रियों को सहुलियत रहेगी. इसके निर्मित हो जाने से अधिक संख्या में उड़ानो को व्यव्सथित रुप दिया जा सकेगा. इसके चलते यात्रियों को किसी परेशानी का सामना नहीं करना होगा. साथ ही पैसेंजर की सुरक्षा का भी खासा ध्यान रखा जाएगा.

वाराणसी: दिनदहाड़े घर में धुसकर डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर

यात्रियों को विमान से उतरने के बाद अब ज्यादा दूरी तक चलना नहीं पड़ेगा. इस अतिरिक्त ब्रिज बनने से वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ानों के अधिक संचालन में सहायता मिलेगी. एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप माथुर ने बताया कि दो पीबीबी (पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज) का उद्धघाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा करना वाराणसी एयरपोर्ट के लिए गर्व की बात है.

वाराणसी: 10 फीट गहरे गढ्ढे में पलटी कार, ड्राइवर समेत सभी गंभीर रुप से घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें