पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम से पहुंचे पप्पू की आड़ी, दुकान पर ली चाय की चुस्कियां

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 8:59 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने के बाद अस्सी घाट पहुंचे. पीएम मोदी ने बनारस में मशहूर चाय की दुकान पप्पू की आड़ी पर बैठकर चाय की चुस्कियां ली.
पीएम मोदी ने वाराणसी के अस्सी में ली चाय की चुस्कियां

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने के बाद अस्सी घाट पहुंचे. पीएम मोदी ने अस्सी घाट के पास स्थित मशहूर चाय की दुकान पप्पू की आड़ी पर चाय की चुस्की ली. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहे. इससे पहले प्रधानमंत्री ने मलदहिया से काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो किया. फिर बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना की.

काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने के बाद पीएम मोदी का काफिला अस्सी पहुंचा. वहां पहले से मौजूद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अन्य बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद पीएम गाड़ी से उतरकर चाय की दुकान में जाकर बेंच पर बैठ गए. उन्होंने कुल्हड़ में चाय पी. 7 मिनट तक पीएम वहां रुके रहे. पीएम मोदी चाय की सराहना करते हुए पप्पू को धन्यवाद दिया.

चाय वाले पप्पू की दुकान पर पीएम मोदी

एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी पप्पू की आड़ी की चाय दुकान पर पहुंचे थे. उन्होंने भी पप्पू की दुकान पर चाय की चुस्कियां लेते हुए लोगों से बात की और बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की.

पीएम मोदी को 3 किलोमीटर लंबे रोड शो में लग गए तीन घंटे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी में मलदहिया से रोड शो की शुरुआत की. मलदहिया से कबीरचौरा तक करीब डेढ़ किलोमीटर का सफर तय करने में ही पीएम को दो घंटे लग गए. इसके बाद अगले डेढ़ किलोमीटर का सफर एक घंटे में तय किया. रोड शो के दौरान लोगों ने छतों से फूलों की बरसात की. जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. इस दौरान भारी भीड़ उमड़ी, इसलिए रोड शो में इतना वक्त लिया. पूरे रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री खड़े रहे और लोगों का अभिवादन करते रहे.

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-आरती की, बजाया डमरू, देखें VIDEO

पीएम मोदी को देखने के लिए मची होड़, पुलिस के छूट गए पसीने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब काशी विश्वनाथ धाम से दर्शन पूजन कर लंका की ओर बढ़े तो सड़कों पर लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. मंजर यह था कि गोदौलिया चौराहे पर मौजूद भीड़ को नियंत्रण करने में पुलिस के पसीने छूट गए. शुक्रवार शाम 7.15 बजे प्रधानमंत्री मंदिर से निकले. पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए काशी वासियों में होड़ मच गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गाड़ी के अंदर से हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें