वाराणसी में गुंडागर्दी, सरेआम पिस्टल लेकर घूम रहा था बदमाश, आर्म्स एक्ट में भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 05:04 PM IST
वाराणसी की जैतपुर पुलिस ने एक युवक को पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. बनारस की पुलिस को युवक की मुखबरी मिलते ही पुलिस तत्परता दिखाते हुए युवक की घेराबंदी करके चौकाघाट टंकी के पास गिरफ्तार कर लिया.
वाराणसी में पुलिस ने रिवाॅल्वर लेकर घूम रहे बदमाश को अरेस्ट किया.

वाराणसी. वाराणसी में पुलिस ने मंगलवार की रात को जैतपुरा इलाके से एक अपराधी को पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बनारस पुलिस ने बदमाश को नाटी ईमली चौराहे पर चेकिंग के दौरान पकड़ा. पुलिस को अपराधी के पास से एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने उस पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

सब इंस्पेक्टर राम सागर गुप्ता ने कहा कि वो और उनकी टीम जैतपुर के नाटीईमली चौराहे पर मंगलवार की रात चेकिंग कर रहीं थी. चेकिंग के दौरान ही उनके एक मुखबिर ने सूचना दी कि एक आदमी चौकाघाट पानी टंकी के पास खड़ा है जो किसी घटना को अंजाम देने के फ़िराक में है. एसआई रा सागर ने बताया कि सूचना मिलते ही वो और उनकी टीम चौकाघाट पहुंची। चौकाघाट टंकी के पास ही खड़े मुखबिर की पहचान के बाद बदमाश को घेराबंदी करके पकड़ लिया गया. 

वाराणसी:ज्ञानवापी मस्जिद मामले में अदालत ने लेट प्रार्थना पत्र पर लगाया जुर्माना

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी पिस्टल 315 बोर और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया. जिसके बाद युवक को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई. पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अनुराग सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह निवासी मांसपुर थाना बड़ागांव बताया. पुलिस ने युवक के ऊपर 3/25 आर्म्स के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें