वाराणसी: मनीष हत्याकांड के 2 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, 3 की कर रही तलाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 4:04 PM IST
वाराणसी पुलिस ने मनीष हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दोनों पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर हत्या में शामिल तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है.
वाराणसी के मनीष हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वाराणसी. रुप्पनपुर के मनीष हत्याकांड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इस मामले में शामिल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा दबिश दी जा रही है.इसके लिए स्थानीय थाने की क्राइम टीम को नियुक्त किया गया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गमछा, बनियान और दोनों वाहनों को भी बरामद किया है.

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक भूपेश कुमार राय ने बताया कि जनवरी 2020 में मृतक मनीष मिश्रा उर्फ अभिषेक मिश्रा के चचेरे भाई ऋषि, लाल बहादुर और पंकज सिंह के बीच झगड़ा हो गया था. इस मामले में मनीष ने पंकज सिंह के घर पर जाकर गाली गलौज की थी. इसी बात से नाराज होकर पांच लोगों ने योजना बनाकर मनीष की हत्या कर दी और शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.

वाराणसी: काम पर जाने के लिए घर से निकला बुजुर्ग, पानी पीते ही निकल गए प्राण

शनिवार को मुखबिर की सूचना पर मनीष के हत्या के दो आरोपी रामपुर का निवासी सौरभ पुंज और मधुकर नगर कॉलोनी का निवासी पंकज यादव सन्दहां चौराहे पर खड़े हैं. और कहीं भागने के फिराक में हैं. इसके बाद क्राइम टीम प्रभारी उपनिरीक्षक अश्वनी राय, पुरानापुल चौकी प्रभारी मिथलेश कुमार, आशापुर चौकी प्रभारी राजीव कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है. इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ के आधार पर हत्या में शामिल मुख्य आरोपी पंकज सिंह, भंटू और फल्लु की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें