वाराणसी: नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाया, पुलिस ने किया अरेस्ट, लड़की भी बरामद

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:35 AM IST
  • वाराणसी में लोहता पुलिस ने नाबालिग को जाल में फंसाकर भगाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है.
नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाया, पुलिस ने किया अरेस्ट, पीड़िता भी बरामद

वाराणसी: लोहता में नाबालिग किशोरी को भगाने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने मंगलवार को पकड़ लिया है. बता दें कि आरोपी को मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया है. यही नहीं पुलिस ने किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया है.

इस मामले में लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया की नाबालिग के परिजनों ने कोरौत के रहने वाले सुनील यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. आरोपी की उम्र-23वर्ष बताई जा रही है. पीड़िता के परिजनों ने युवक पर उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया था. घटना के बारे में पता चलने के बाद थाना लोहता में मामले में धारा 363/366 व 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर किया गया था.

वाराणसी में तेज रफ्तार बाइक पर नहीं बैलेंस बना पाई शिक्षिका, गिरने से हुई मौत

जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही थी. इसी बीच खास मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी युवक को भरथरा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है. वही आरोपी युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस मामले को सुलझाने के लिए बनी पुलिस टीम में कोटवां चौकी इंचार्ज राधेस्याम सिंह, उपनिरीक्षक शिव सहाय सरोज, कांस्टेबल आदित्य कुमार ,महिला कांस्टेबल सोनम कुमारी शामिल थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें