वाराणसी: इंस्पेक्टर के बेटे ने किया युवती से रेप, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 12:20 AM IST
  • चौबेपुर में गुरुवार की रात इंस्पेक्टर के बेटे ने युवती से रेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता सोनभद्र जिले में दारोगा के पद पर तैनात हैं. आरोपी युवक गुरूवार की रात अपने ननिहाल आया था, इस दौरान उसने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.
पुलिस ने रेप के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- चौबेपुर में गुरुवार की रात इंस्पेक्टर के बेटे ने युवती से रेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता सोनभद्र जिले में दारोगा के पद पर तैनात हैं. आरोपी युवक गुरूवार की रात अपने ननिहाल आया था, इस दौरान उसने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, जब पीडि़ता के परिजनों ने चौबेपुर थाना पहुंचकर केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी तो पुलिस सुलह कराने के लिए दबाव बनाने लगी. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करने की धमकी दी तो पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. चौबेपुर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

वाराणसी में यहां बनेगा UP का पहला स्काईवाक, जहां से होंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

पीडि़ता के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम अमित कुमार उर्फ लक्की यादव है. गुरुवार रात वह उसे पकड़कर अपने साथ ले गया और रेप किया. रेप के बाद युवती को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. डरी-सहमी युवती घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इस दौरान आरोपित फरार हो गया. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें