NEET 2021: KGMU फाइनल इयर का छात्र गिरफ्तार, कई अहम खुलासे, पूछताछ जारी

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 6:07 PM IST
  • केजीएमयू के अंतिम वर्ष के एक फर्जी छात्र को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार केजीएमयू छात्र ओसामा के कब्जे से नीट के कई एडमिट कार्ड समेत तमाम डॉक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी. मेडिकल प्रवेश परीक्षा यानि NEET 2021 का एग्जाम खत्म हो चुका है. रविवार को आयोजित इस एग्जाम में कई फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा गया है. इसी के तहत केजीएमयू के अंतिम वर्ष के एक फर्जी छात्र को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार इस छात्र का नाम ओसामा शाहिद बताया जा रहा है. ओसामा केजीएमयू के अंतिम वर्ष का छात्र है. जबकि इसके अलावा दो अन्य छात्रों को गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार केजीएमयू छात्र ओसामा के कब्जे से नीट के कई एडमिट कार्ड समेत तमाम डॉक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं. गिरफ्तारी से पहले आरोपी ओसामा शाहिद ने मोबाइल फोन के डेटा को डिलीट कर सबूत मिटाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. बहरहाल, साइबर फॉरेंसिक टीम डेटा रिकवरी के प्रयास में जुटी है.

सॉल्वर गैंग में शामिल NEET 2021 एग्जाम देने वाली BHU की छात्रा गिरफ्तार, पटना में है मास्टर माइंड PK

पुलिस को गिरफ्तार आरोपी ओसामा शाहिद से कई अहम सुराग मिले हैं. फिलहाल पुलिस इस आरोपी से पूछताछ कर महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाने की कोशिश में है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. इससे पहले सोमवार को पकड़ी गई बीडीएस छात्रा के पटना निवासी भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के जरिए गैंग के बाकी सदस्यों तक पहुंचने में जुटी है. इसके लिए बिहार पुलिस की मदद ली जा रही है. बहरहाल, आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस ऑफिसर्स की एक टीम पटना रवाना हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें