खाना बनाने को लेकर हुए विवाद के चलते पुलिस इंस्पेक्टर की बहू ने किया आत्मदाह, मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:15 PM IST
  • वाराणसी यातायात पुलिस कॉलोनी में पुलिस इस्ंपेक्टर की बहू ने घरेलू विवाद के चलते आत्मदाह कर लिया. इस दौरान परिजनों ने उसे बचाने की कोशिश की, तब तक उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले क जांच कर रही है.
खाना बनाने को लेकर हुए विवाद के चलते पुलिस इंस्पेक्टर की बहू ने किया आत्मदाह

वाराणसी. घरेलू विवाद के चलते वाराणसी यातायात पुलिस लाइन स्थित पुलिस कॉलोनी के ब्लॉक नंबर सी में भदोही में तैनात इंस्पेक्टर चंद्रदेव राम की बहू शारदा सिंह ने आत्मदाह कर लिया. इस दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर एसीपी कैंट रत्नेश्वर सिंह समेत पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंची.

 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी. जानकारी अनुसार, विवाद सुबह आशापुर में बन रहे मकान में काम कर रहे लेबरों के लिए खाना बनाने को लेकर हुआ था. जिसको लेकर सास और बहू में कहासुनी हो गई थी.

वाराणसी में खराब सड़क का विरोध करना सपा कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी, पुलिस घसीटकर थाने ले गई

दरवाजा तोड़ने से पहले ही हो गई मौत

पुलिस पूछताछ में मृतिका शारदा के पति जितेंद्र ने बताया कि सुबह घरेलू विवाद के बाद शारदा ने खुद को कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा ली. इसके बाद जब तक मां और भाई गेट तोड़कर उसे बचाते, उसकी मौत हो चुकी थी. जितेंद्र ने बताया कि हमारी शादी चार साल पहले हुई थी. जिसके बाद से हम पुलिस कॉलोनी के इस मकान में रहते हैं.

टूरिस्ट ऑपरेटर्स को लेकर वाराणसी पहुंची बुद्धा सर्किट स्पेशल ट्रेन

मायके के लोगों को हो रहा इंतजार

पुलिस ने बताया कि मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. विवाहिता के मायके के लोगों का इंतजार हो रहा है. वो आ जाए उसके बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की जांच में सास बहू में विवाद की बात सामने आई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें