शराब तस्कर भाइयों की संपत्ति कुर्क हुई तो गुर्गों ने की सरेआम गुंडागर्दी

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 12:15 AM IST
  • वाराणसी में शराब तस्कर भाइयों के ऊपर जिला प्रशासन की कार्रवाई हुई. जिसके बाद अज्ञात अराजकतत्वों ने प्रशासन द्वारा लगाए कुर्की के बोर्ड को नोचकर पुलिस को चुनौती दी.
आराजक तत्वों द्वारा की गई तोड़फोड़

वाराणसी: जिले के बड़ागाँव थाना क्षेत्र के चर्चित शराब तस्कर दो भाइयों पर सोमवार को पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी अवैध सम्पत्ति जब्त कर ली है. जिसके बाद उनके गुर्गों ने पास के होटल पर लगे प्रशासनिक नोटिस को नोंच कर फेंक दिया.

जानकारी के मुताबिक बड़ागाँव थाना क्षेत्र के कस्बा के रहने वाले कुख्यात शराब कारोबारी बाबू सेठ व उसके छोटे भाई सोनू सेठ को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. दोनों भाइयों पर जिला प्रशासन ने सोमवार को गिरोहबंद व समाज विरोधी क्रिया कलाप अधिनियम के तहत कार्रवाई की.  जिसके तहत एसडीएम पिंडरा जयप्रकाश व सीओ बड़ागाँव नितेश सिंह ने भारी फोर्स के साथ शराब के कारोबार से कमाई गयी करोड़ो की काली कमाई को सीज कर उसे अवैध घोषित कर दिया था लेकिन इस बड़ी कार्रवाई के बाद क्षेत्रीय लोगो मे इस बात की चर्चा थी कि मनबढ़ भाइयो के आतंक से क्षेत्र को थोड़ी राहत मिलेगी.

रात में हुई मारपीट का बदला, बड़े भाई ने छोटे की पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

जिला प्रशासन कार्रवाई के बाद ही बड़ागाँव थाना व सीओ ऑफिस से चंद कदम की ही दूरी पर स्थित होटल पर कुछ अज्ञात अराजक तत्वों ने प्रशासन को चुनौती देते हुए राजकुमारी वाटिका पर लगे बोर्ड को तोड़ दिया यही नही यूबीआई बैंक के सामने सील हुए होटल व दुकान पर प्रशासन द्वारा लगाए बोर्ड को भी नोच कर फेंक दिया. इस मामले में एसडीएम पिंडरा जयप्रकाश का कहना है कि जब सम्पत्ति किसी क्षेत्र की कुर्क होती है तो वो उस क्ष्रेत्र के थाना कि जवाबदेही होती है मैं इस सन्दर्भ में पुलिस अधिकारियों से बात कर करवाई सुनिश्चित करूंगा वही सीओ बड़ागाँव नितेश सिंह ने बताया कि पूरे प्रकरण की जानकारी मुझे अभी मिली है मनबढ़ शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी भी कराई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें