नेपाली युवक के सिर मुंडन करने पर विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष के घर कुर्की नोटिस

Smart News Team, Last updated: 29/10/2020 08:17 PM IST
  • आरोपित अरुण पाठक ने नेपाली युवक का सिर मुंडवाकर जय श्रीराम लिखने के मामले में नोटिस चस्पा किया गया है. वायरल वीडियों के माध्यम से पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. अरुण पाठक ने कहा है कि सरकार मुझ से बदला लेने का काम कर रही हैं. सरकार का बर्ताव सुपारी किलर की तरह है. 
विश्व हिन्दू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक सिर मुंडवाकर जय श्रीराम लिखने के मामले में नोटिस चस्पा किया गया है.( फाइल फोटो)

वाराणसी. बुधवार को वाराणसी में विश्व हिन्दू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक को कुर्की का नोटिस भेजा है. आरोपित अरुण पाठक ने नेपाली युवक का सिर मुंडवाकर जय श्रीराम लिखने के मामले में नोटिस चस्पा किया गया है. वायरल वीडियों के माध्यम से पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. अरुण पाठक ने कहा है कि सरकार मुझ से बदला लेने का काम कर रही हैं. सरकार का बर्ताव सुपारी किलर की तरह है. पुलिस ने परिजनों के जरिये आरोपित को जल्द से जल्द पेश होने की चेतावनी भी दी है. 

पुलिस के नोटिस चस्पा होने के बाद अरुण पाठक ने फेसबुक पोस्ट के जरिये पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह उच्च न्यायालय के आदेश का उल्लंघन है. पुलिस ने लोअर कोर्ट को भ्रमित कर कुर्की का आदेश प्राप्त किया गया है. आने वाले समय में जांच अधिकारी सहित अन्य जिम्मेदार लोगों पर कंटेम की कार्रवाई के लिए मामले को हाईकोर्ट के संज्ञान में लाया जाएगा. 

योगी सरकार पर भड़की प्रियंका गांधी, कहा- बुनकरों का उत्पीड़न करो बंद

पिछले दिनों अयोध्या को लेकर नेपाल के पीएम ओली के बयान दिया था जिसके विरोध में बनारस में 17 जुलाई को गंगा के किनारे एक नेपाली युवक का सिर मुंडन करके जय श्रीराम लिख दिया गया था. जिसके बाद से वीडियो वायरल हो गया और पुलिस के कान खड़े हो गए  मामले में पुलिस ने विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक को मुख्य आरोपी बनाते हुए आरोपी बनाया था. पुलिस ने आईपीसी की धारा 505(2) व 295 तथा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें