वाराणसी: पैगंबरपुर में पुलिस की छापेमारी, विस्फोटक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 4:08 PM IST
सारनाथ के पैगम्बरपुर स्थित एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने विस्फोटक बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने मौके से 1 युवक को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया गया है
पुलिस ने सलीम खान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है

वाराणसी- सारनाथ के पैगम्बरपुर स्थित एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने विस्फोटक बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने मौके से 1 युवक को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया गया है. मामला बुधवार है. आपको बताते चलें कि बीते कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं.

सावधान! आपको लूटने आ गया फर्जी रेल टिकट ऐप, कहीं आप भी शिकार तो नहीं बन गए

प्रभारी निरीक्षक सारनाथ इंद्रभूषण यादव ने बताया कि पंचकोशी चौराहे पर एसएसआई राजेन्द्र त्रिपाठी, उपनिरीक्षक मिथलेश कुमार के की अगुवाई में लगातार वाहन चेकिंग की जा रही थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की. मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि पैगम्बरपुर स्थित एक मकान में भारी मात्रा में विस्फोटक है. साथ ही मुखबिर ने यह भी जानकारी दी कि विस्फोटक से अवैध रूप से पटाखा बनाया जा रहा है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पैगम्बरपुर स्थित मकान को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस ने घेराबंदी कर घर में दबिश दी, और विस्फोटक बरामद किया. पुलिस ने विस्फोटक के साथ मौके से एक युवक को भी गिरफ्तार किया. पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजू खान बताया. युवक पैगंबरपुर का रहने वाला है. पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया गया. हालांकि, सलीम का बड़ा भाई मौके से फरार हो गया. पुलिस फिलहाल सलीम के फरार बड़े भाई की तलाश कर रही है.

वाराणसी: हनुमान मंदिर में दानपात्र से चोरी, पुलिस कर रही जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें