वाराणसी : PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले वकील को जेल भेजा

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 8:18 PM IST
वाराणसी के मवइया इलाके के सूर्यकुमार यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर एक वीडियो में अभद्र टिप्पणी के आरोप में धारा 501 और 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है. आरोपी सूर्यकुमार यादव पेशे से एक वकील है.
अभद्र टिप्पणी करने वाले वकील को जेल भेजा गया. (फोटो प्रतीकात्मक)

वाराणसी : सारनाथ इलाके में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक वीडियो में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी लड़के को जेल में भेज दिया गया है. आरोपी युवक पेशे से वकील है.

प्रधानमंत्री और सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरोपी सूर्यकुमार यादव मवइया इलाके का निवासी है. जानकारी के अनुसार आरोपी सूर्यकुमार यादव पेशे से एक वकील है. आरोपी वकील सूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के विषय में कई सारी अभद्र बातें बोली. इसके बाद इस अभद्र टिप्पणी वाले वीडियो को व्हाट्सएप के एक ग्रुप में पोस्ट कर दिया.

वाराणसी में एक बाइक पर लिखा था कुछ ऐसा कि कट गया 6000 का चालान, जानें डिटेल्स

प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक सूर्यकुमार यादव के खिलाफ धारा 501 और धारा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया. प्रभारी निरीक्षक भूपेश कुमार राय के अनुसार आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उसको गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

वाराणसी की शान पद्म भूषण पंडित राजन मिश्रा का कोरोना से दिल्ली में निधन

वाराणसी: गूगल पे के जरिए महिला के खाते से निकले सवा लाख रुपये, मामला दर्ज

यूपी में कोरोना से मरने वालों का मुफ्त में होगा अंतिम संस्कार, योगी सरकार का फैसला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें