मिठाई दुकानदार की पिटाई करना पड़ा चौकी इंचार्ज को भारी, व्यापारियों का बवाल

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 11:50 PM IST
  • वाराणसी में खराब दूध देने के आरोप में चौकी इंचार्ज ने मिठाई दुकानदार को चौकी बुला कर बुरी तरह पीट दिया. जिसके बाद पहड़िया व्यापार मण्डल ने किया थाने का घेराव चौकी इंचार्ज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की दी तहरीर है.
मिठाई दुकानदार को पीटे जाने के विरोध में प्रदर्शन करते व्यापारी मंडल के सदस्य

वाराणसी: थाना लालपुर-पाण्डेयपुर में चौकी इंचार्ज के मिठाई दुकानदार को पीटे जाने के बाद जमकर बलाव होने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पहड़िया सुपर मार्केट में मिठाई के दुकानदार को चौकी इंचार्ज ने इस बात की शिकायत करते हुए चौकी पर बुलाकर कर बुरी तरह पीट दिया कि दुकानदार ने सही दूध नही दिया था. 

जानकारी के मुताबिक लालपुर-पाण्डेयपुर थाना अन्तर्गत पहड़िया सुपर मार्केट में चन्दन यादव मीठा व नास्ते की दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि कल शाम यानी 1अक्टूबर को चौकी इंचार्ज राहुल रंजन सिंह ने चन्दन से दो लीटर दूध लिए कहा. चौकी इंचार्ज ने चन्दन को दूध खराब होने का आरोप लगाते हुए चौकी पर बुलाकर उसे बेरहमी से मारा-पीटा और गाली गलौज किया. जिसके बाद मिठाई दुकानदार चन्दन ने पहड़िया व्यापार मंडल को अपनी आप बीती सुनाई.अपने साथी व्यापारी के साथ पुलिसिया उत्पीड़न की बात सुनकर व्यापार मंडल ने इसके घटना खिलाफ लामबंद होकर चौकी इंजार्ज के खिलाफ शाम पांच बजे थाने का घेराव किया.

बनारस: BJP विधायक सुशील सिंह के भाई की कार का आर्म्स के साथ पीछा, केस दर्ज

इस दौरान व्यापारियों ने चौकी इंचार्ज पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की इसकी तहरीर उन्होने थाना प्रभारी वेद प्रकाश राय को दी. इस दौरान व्यापारियों ने चेतावनी दी कि अगर एफआईआर दर्ज नही की गई तो व्यापार मंडल के लोग एसएसपी व आईजी के पास जाने के लिए मजबूर होंगे.  घेराव करने वालों में व्यापार मंडल के महामंत्री अरविन्द लाल,कैलाश यादव,नागेश्वर रस्तोगी,आनन्द यादव,घनशयाम दास,आदेश गुप्ता,रवि घावरी सहित दर्जनों ब्यापारी दुकानदार शामिल थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें