बीएचयू में नरेन्द्रदेव और मोनादेवी छात्रावास के छात्रों में मारपीट, पुलिस तैनात

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 7:29 PM IST
  • बुधवार को हमलाकर आदित्य नामक छात्र को घायल कर दिए थे. बीएचयू कैंपस में स्थित मोना देवी और नरेन्द्रदेव छात्रावास में रहने वाले छात्रों के बीच बृहस्पतिवार को भी नोकझोंक के साथ मारपीट होने तक बात पहुंच गई.
बीएचयू में नरेन्द्रदेव और मोनादेवी छात्रावास के छात्रों में मारपीट, पुलिस तैनात

वाराणसी: बीएचयू में आए दिन कभी वर्चस्व तो कभी राजनीति तो कभी प्रेम प्रसंग को लेकर छात्रों के दो गुटों में लड़ाई होती रहती है. लेकीन इस बार लड़ाई और पथराव की वजह विचित्र है. छात्रा ने नरेन्द्र देव में रहने वाले दो छात्र दोस्तों को चाय पीने के लिए बुलाया जब तक नरेंद्र देव के छात्र वहां पहुंचे उसके पहले से ही छात्रा ने मोना देवी छात्रावास के दी परिचितों को बुला लिया था. जब नरेंद्र देव के छात्र वहां पहुंचे तब मोना देवी के छात्रों ने उन्हें धमकाना शूरु कर दिया और उनसे उलझ गए. 

इसके बाद से लगातार मारपीट करने पर उतारू हैं. बुधवार को हमलाकर आदित्य नामक छात्र को घायल कर दिए थे. बीएचयू कैंपस में स्थित मोना देवी और नरेन्द्रदेव छात्रावास में रहने वाले छात्रों के बीच बृहस्पतिवार को भी नोकझोंक के साथ मारपीट होने तक बात पहुंच गई. सूचना पर पहुंचे वार्डेन और प्रॉक्टर कर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को अलग कर मामला शांत कराया. 

वाराणसी: छूट रहा था एग्जाम, छात्रा के ट्वीट करने पर रेलवे ने दौड़ा दी ट्रेन

नरेंद्रदेव छात्रावास में रहने वाले छात्रों का आरोप है, कि मोना देवी हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने सुबह छात्रावास में ईंट पत्थर फेंके. बाहर मिलने पर मारपीट करने उतर जा रहें. फोन पर धमकी दें रहें हैं. पुलिस प्रशासन ने बताया कि छात्रों के दो गुटों में हो रही मारपीट के सुचना पर हम शान्ति व्यवस्था बनाने आए हैं. अगर कोई उपद्रव करता है. तो उसके खिलाफ अवश्य कर्रवाई की जाएगी. अभी कैंपस का माहौल शान्त है. विश्वविद्यालय प्रशासन से लगातार संपर्क स्थापित किए हुए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें