वाराणसी में चाइनीज़ मांझे की तलाश में पुलिस-प्रशासन का छापा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 3:49 PM IST
  • चाइनीज़ मांझे की तलाश में पुलिस ने चौक इलाके में विशेष अभियान चलाया. इस दौरान घूम-घूम कर तमाम पतंग विक्रेताओं के यहां छापा मारा गया.
पुलिस-प्रशासन का छापा

वाराणसी: चाइनीज़ मांझे की तलाश में पुलिस ने चौक इलाके में विशेष अभियान चलाया. इस दौरान घूम-घूम कर तमाम पतंग विक्रेताओं के यहां छापा मारा गया. पतंग विक्रेताओं के यहां पुलिस ने बिल, स्टॉक और गोदाम सभी कुछ जांचा. इसके अलावा जिन पतंग विक्रेताओं की दुकानें बंद मिलीं उनके बारे में भी जानकारी हासिल की गई.

दरअसल जानलेवा साबित होने वाले चाइनीज़ मांझे को लेकर पुलिस और प्रशासन की तरफ से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में एडीएम सिटी और एडीसीपी काशी जोन के नेतृत्व में चौक थाने की पुलिस ने दालमंडी इलाके में विशेष अभियान चलाया. कई पतंग विक्रेताओं की दुकानों पर छापा मारा गया. पतंग विक्रेताओं के बिल से लेकर गोदाम तक सभी कुछ जांचे गए.

वाराणसी में कड़ाह पूजा में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी, बगैर मास्क के दिखे लोग

वहीं जो दुकानें बंद मिलीं उन पतंग विक्रेताओं के बारे में जानकारी हासिल की गई. इस दौरान एडीसीपी काशी जोन के मुताबिक सभी पतंग कारोबारियों की एक सूची तैयार की जा रही है. आने वाले दो-तीन दिन में बैठक कर इन पतंग विक्रेताओं को चाइनीज़ मांझा न रखने के लिए सख्त हिदायत दी जाएगी.

वाराणसी एयरपोर्ट की बाउंड्री फांदकर रनवे तक पहुंच गया युवक, CISF ने पकड़ा

आपको बता दें कि पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के निर्देश पर चाइनीज़ मांझे को रोकने के लिए लगातार चेकिंग चल रही है. अपने-अपने क्षेत्र में आने वाले पतंग बाजार के विक्रेताओं की पूरी जानकारी लेने को कहा गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें