प्रियंका गांधी पहुंची बनारस, हुईं संत रविदास जयंती समारोह में शामिल

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 12:37 PM IST
  • कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को वाराणसी पहुंच संत रविदास की 644 वीं जयंती में शामिल हुई. साथ ही उन्होंने ने संत रविदास के प्रतिमा के सामने मथ्था तक आशीर्वाद भी लिया.
प्रियंका गांधी पहुंची बनारस, हुईं संत रविदास जयंती समारोह में शामिल

वाराणसी. वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची. प्रियंका गांधी के वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुचने से पूरे हवाई अड्डे को छावनी में तब्दील कर दिया गया. वही एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी का काशी में स्वागत करने के लिए पहुंचे. वही इन कांग्रेस समर्थकों ने प्रियंका गांधी के स्वागत में नारेबाजी भी की. आपको बता दे कि प्रियंका गांधी सीर गोवर्धन सन्त रविदास मंदिर में 644 वें जयंती में शामिल होने पहुंची है.

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका बनारस इंडिगो के विमान 6ई 2136 से 10 बजकर 30 मिनट पर पहुंची. जहाँ पर कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद जिंदाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगा उनका स्वागत किया. जिसके बाद प्रियंका गांधी ने अपने गाड़ी का गेट खोलकर खड़ी हुई और अपने समर्थकों का स्वागत और अभिनंदन किया. समर्थकों का अभिनंदन करने के बाद वह सीर गोवर्धन सन्त रविदास मंदिर के लिए रवाना हो गई. प्रियंका गांधी सीर गोवेर्धन संत रविदास मंदिर पहुंच उनकी प्रतिमा के सामने मथ्था टेका. साथ ही उन्होंने ने आशीर्वाद भी लिया.

CM योगी के निर्देश-इन राज्यों से आने वालों के लिए एक हफ्ते का क्वारंटीन अनिवार्य

बनारस एयरपोर्ट पर प्रियंका का स्वागत करने के लिए कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पिंडरा के पूर्व विधायक अजय राय, के साथ मदिन्द्र मिश्रा, गौरव पांडेय, सुशील पांडेय, रामशुधार मिश्रा, गुड्डू प्रधान के साथ अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव में NSUI की जीत पर बोलीं प्रियंका- युवा मन की झलक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें