BHU ट्रामा सेंटर के इंचार्ज SK सिंह ने दिया इस्तीफा, सौरभ सिंह ने संभाला पद

Smart News Team, Last updated: 07/05/2021 09:55 PM IST
  • बीएचयू में आपसी अंतर्कलह चरम पर है. अब ट्रामा सेंटर के इंचार्ज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफे के बाद प्रोफेसर सौरभ सिंह को ट्रॉमा सेंटर का इंचार्ज बनाया गया है. बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वाले इंचार्ज प्रोफेसर एसके गुप्ता सुंदर लाल अस्पताल के प्रोफेसर माथुर के हटाए जाने से नाराज चल रहे थे.
प्रोफेसर सौरभ सिंह को BHU ट्रॉमा सेंटर का नया इंचार्ज बनाया गया है.

वाराणसी- बीएचयू में आपसी अंतर्कलह चरम पर है. अब ट्रामा सेंटर के इंचार्ज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वाले इंचार्ज प्रोफेसर एसके गुप्ता सुंदर लाल अस्पताल के प्रोफेसर माथुर के हटाए जाने से नाराज चल रहे थे. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रोफेसर माथुर को हटाया गया वो तरीका ठीक नहीं था. उनके इस्तीफे के बाद प्रोफेसर सौरभ सिंह को ट्रॉमा सेंटर का इंचार्ज बनाया गया है.

ट्रामा सेंटर के इंचार्ज ने इस्तीफा देने के बाद बताया कि मैं प्रोफेसर माथुर के हटाये जाने के फैसले से नाखुश था. इस वजह से मैंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. बताते चलें कि वाराणसी में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.

वैक्सीनेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों से की बदतमीजी, CM पोर्टल पर शिकायत

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राहत की खबर आई है. गुरूवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना के नए मामलों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है. आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटे में 28902 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए.

पूर्व मंत्री और सपा नेता पंडित सिंह का कोरोना से निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

BHU अस्पताल के MS का इस्तीफा, कोरोना मरीजों के साथ लापरवाही का आरोप

3 साल से बंद वाराणसी का दरेखू ऑक्सीजन प्लांट फिर शुरू, 450 सिलेंडर रीफिल क्षमता

दिल्ली समेत इन शहरों से यूपी के वाराणसी जाने वाली कई फ्लाइट कैंसिल, फुल लिस्ट

वाराणसी के हरहुआ में वैक्सीनेशन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें