वाराणसी के रतनपुरा डोमरी में सड़क पर हुआ जलभराव तो धान रोप जताया विरोध

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 07:39 PM IST
  • यूपी के वाराणसी में पड़ाव रतनपुर डोमरी की मुख्य सड़क पर नाले की पाइप लाइन जाम होने से पानी जमा हो रहा है. इस पानी में वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं. शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही होने के बाद लोगों ने पानी में धान की रोपाई कर विरोध जताया.
सड़क पर जलभराव पर जनता ने जताया विरोध

वाराणसी.लोग अक्सर छोटी-छोटी समस्याओं पर आक्रोशित हो जाते हैं और धरना-प्रदर्शन करने लगते है. लेकिन वाराणसी के पड़ाव रतनपुर डोमरी में आज लोगों ने बड़े अनूठे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल, पाइप लाइन जाम होने से लगातार चौरहट गांव के समीप नाले का गंदा पानी सड़क पर जमा हो रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि कई बार लोगों ने ग्राम प्रधान, वीडियो व सेक्रेटरी को शिकायत कीलेकिन किसी ने भी समस्या का समाधान नहीं किया. इस दौरान गंदे पानी में गिरने से कई लोग और वाहन चालक चोटिल हो गए. जिसके बाद आज समाजसेवी विशाल सिंह के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाकर लोगों ने सड़क पर जमा नाले के पानी में ही धान की रोपाई कर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया गया.

समाजसेवी विशाल सिंह ने कहा कि हम लोग जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण कराएं और नाले की सफाई करवाएं. अगर सड़क का निर्माण नहीं हुआ तो सभी लोग सड़क निर्माण के लिए आंदोलन तेज करेंगे. जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें