वाराणसी: ब्रेन हैमरेज से पंप ऑपरेटर की मौत, पांच महीने से नहीं आई थी सैलेरी

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 3:16 PM IST
  • वाराणसी में आर्थिक तंगी से जूझ रहे जल निगम पंप ऑपरेटर की ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हो गई. पांच महीने से तनख्वाह न मिलने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और तनाव में रहने लगे थे.
महिला दिवस पर पत्नी को दी खौफनाक सजा, जरा सी बात पर पति ने कर दी हत्या

वाराणसी। वाराणसी के जल निगम पंप ऑपरेटर का निधन हो गया. पंप ऑपरेटर का निधन बुधवार को हुआ. कोनिया पंपिंग स्टेशन पर तैनात पंप ऑपरेटर मनोज कुमार शर्मा के निधन के बाद जानकारी दी गई है कि उनकी मृत्यु ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है. जानकारी मिली है कि मनोज कुमार बेहद परेशान थे और तनाव में चल रहे थे. इसी कारण उनको ब्रेन हैमरेज हुआ और बुधवार को उनकी मृत्यु हो गई.

दरअसल, मनोज कुमार को पिछले पांच महीने से तनख्वाह भी नहीं मिली थी. इसी कारण वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और तनाव में रहने लगे थे. जानकारी के मुताबिक उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे है. सैलेरी ना मिलने के कारण वो परिवार का खर्च नहीं उठा पा रहे थे और इसी कारण बेहद परेशान थे.

आर्मी के पशु आहार लदे मिनी ट्रक में हुई शराब की तस्करी, 3 गिरफ्तार

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से कोरोना के कारण कई लोगों ने आर्थिक तंगी का सामना किया है. कोरोना के कारण कई लोगों की जान गई तो कई की नौकरी. नौकरी जाने के बाद कुछ लोग तनाव में आ गए और आत्महत्या जैसा कदम तक उठाया. 

होली पर जमकर छलकेंगे जाम, यूपी में चार गुना ज्यादा बिक सकती है शराब

वहीं मनोज कुमार की बात करें तो आर्थिक तंगी से हो रहे तनाव के कारण उनकी मौत हुई. क्षेत्र की पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार के परिवार की मदद के लिए भी कदम उठाए जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें