वाराणसी में सब्जी विक्रेता से खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर हुई 4.57 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 11:21 AM IST
  • वाराणसी जिले के पिंडरा क्षेत्र के मझवा गांव में सब्जी विक्रेता को दो बदमाशों ने खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर लूट लिया. सब्जी विक्रेता का नाम मुरलीधर चौहान है. बदमासों ने उनसे खिलौने वाली पिस्तौल सटाकर करीब 4 लाख और 57 हजार रुपये लूट लिये.
सब्जी विक्रेता को दो बदमाशों ने खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर लूट लिया

वाराणसी: वाराणसी में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन वाराणसी में अपराध से जुड़े नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में वाराणसी जिले के पिंडरा क्षेत्र के मझवा गांव में सब्जी विक्रेता को दो बदमाशों ने खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर लूट लिया. सब्जी विक्रेता का नाम मुरलीधर चौहान है. बदमासों ने उनसे खिलौने वाली पिस्तौल सटाकर करीब 4 लाख और 57 हजार रुपये लूट लिये.

रिपोर्ट के मुताबिक मुरलीधर ने जमीन बेची थी, जिससे मिले पैसे वह अपने घर लेकर जा रहे थे. इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिससे पुलिस भी सूचना पाते ही सक्रिय हो गई. खास बात तो यह है कि तीन घंटे की कोशिश के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही उनके द्वारा लूटी गई लाखों की रकम भी बरामद कर ली. पुलिस के इस काम को लेकर एसएसपी ने टीम को 25 हजार रुपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की भी घोषणा की.

वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर बस से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 3 की मौत घायल

बताया जा रहा है कि मुरलीधर को पैसों की जरूरत थी, जिसके कारण उसने अपनी तीन विस्वा जमीन गरथम की गीता राजभर को छह लाख 60 हजार रुपये में बेच दी. इसमें से दो लाख रुपये जहां मुरलीधर को शुक्रवार को ही मिल गए थे तो वहीं चार लाख 60 हजार रुपये शनिवार को उसे रजिस्ट्री के बाद हासिल हुए. ऐसे में वह अपने पैसे लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे खिलौने वाली पिस्तौल के बल पर पैसे लूट लिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें