वरिष्ठ पत्रकार और MCU के पूर्व वीसी अच्युतानंद के बेटे का लखनऊ में कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 4:11 PM IST
  • वरिष्ठ पत्रकार और माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के वीसी रह चुके अच्युतानंद मिश्र के बेटे राघवेन्द्र मिश्र का निधन हो गया. राघवेन्द्र कोरोना से संक्रमित थे.
वरिष्ठ पत्रकार और MCU के पूर्व वीसी अच्युतानंद के बेटे का लखनऊ में कोरोना से मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी: एक वरिष्ठ पत्रकार और माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के वीसी रह चुके अच्युतानंद मिश्र के बेटे राघवेन्द्र मिश्र का निधन हो गया. राघवेन्द्र कोरोना से संक्रमित थे. राघवेन्द्र मिश्र के निधन की खबर आते ही पूरे वाराणसी में शोक की लहर है. राघवेन्द्र मिश्र का कोरोना संक्रिमत होने पर लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती थे जहां उनका इलाज चल रहा था. हालत बिगड़ने पर रविवार की सुबह दस बजे उनका निधन हो गया. बताते चलें कि राघवेन्द्र मिश्र की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं और आईसीयू में भर्ती हैं.

राघवेन्द्र की उम्र 60 वर्ष थी और वह पावर कारपोरेशन में अधिकारी पद पर तैनात थे. उन्होंने अभी हाल ही में अपनी नौकरी से अवकाश लिया था. राघवेन्द्र के अचानक निधन की खबर से उनके करीबी और जानने वालों को लोगों को गहरा सदमा लगा है. राघवेंद्र के निधन से वाराणसी के साथ साथ पूर्वांचल में भी शोक का माहौल है. पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह ने राघवेन्द्र मिश्र के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राघवेन्द्र एक प्रतिभावान खिलाड़ी भी थे.

सीएम योगी का आज वाराणसी दौरा, DRDO के 250 बेड कोविड अस्पताल का करेंगे निरीक्षण

वहीं भाजपा नेता धर्मेन्द्र सिंह ने राघवेन्द्र के अचानक चले जाने पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बनारस एवं गाजीपुर से उनका गहरा लगाव रहा है. खेल प्रतियोगिता के लिए गांव आते रहते थे. बनारस में बसंत बहार की लस्सी पिए बगैर लखनऊ नहीं जाते. उनके निधन से पूर्वांचल के पत्रकार जगत में गहरा शोक छा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें