वाराणसी: ककरमत्ता क्षेत्र के फाटक नंबर 4 को रेलवे ने किया बंद, विरोध पर उतरे लोग

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 3:10 PM IST
  • रेलवे ने वाराणसी के ककरमत्ता क्षेत्र के फाटक नंबर-4 को बंद कर दिया है. फाटव बंद होने की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने रेलवे के खिलाफ विरोध किया. रेलवे ने किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया था.
वाराणसी के ककरमत्ता क्षेत्र के गेट नंबर-4 फाटक को रेलवे ने किया बंद.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: वाराणसी के ककरमत्ता क्षेत्र के गेट नंबर-4 फाटक को रेलवे ने सोमवार को आधी रात से बंद कर दिया. मंगलवार सुबह लोगों को फाटक बंद होने की सूचना मिली, जिसके बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए. मौके पर तैनात फोर्स ने विरोध कर रहे लोगों को शांत कराया. जानकारी के अनुसार रेलवे प्रशासन ने किसी भी विरोध के अंदेशे से निपटने के लिए राजकीय रेलवे पुलिस, भेलूपुर तथा स्थानीय मंडुवाडीह पुलिस फोर्स भी तैनात कर रखा था.

रेलवे ने फाटक बंद होने के बाद विरोध करने वाले लोगों से निपटने के लिए प्रर्याप्त इंतजाम कर रखे थे. बता दें कि पूर्व में आवागमन रेलवे फाटक संख्या 4 ए से लोगों का आना-जाना होता था. जिससे नागरिकों को जाम की समस्या से जूझना पडता था. ककरमत्ता रेलवे अधिकारियों के अनुसार ओवरब्रिज बनने के बाद फाटक संख्या 4 ए का दबाव काफी कम हो गया. रेलवे ने ओवरब्रिज बनने के बाद फाटक को बंद करने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के बाद रेलवे को अपना फैसला वापस लेना पड़ा.

BHU में दंत मरीजों को मिलेगा बेहतर इलाज, शोध के लिए बनेंगे सस्ते कृत्रिम दांत

सोमवार देर फाटक किया बंद

सोमवार की देर रात फाटक 4 को बंद कर दिया. मंगलवार सुबह लोगों को फाटक बंद होने की जानकारी मिली. लोग विरोध करने के लिए फाटक पर पहुंचे, लेकिन रेलवे ने किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए फोर्स का इंतजाम कर रखा था. फोर्स को मौजूद देख लोगों की विरोध करने की हिम्मत नहीं हुई. बाद में रेलवे और पुलिस फोर्स के आला अधिकारियों ने लोगों का समझाकर वापस भेज दिया.

कोविड को लेकर CM योगी की बैठक, 31 मार्च तक 1 से 8वीं के बच्चों की होली की छुट्टी

UP के गैंगस्टर हनी सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, अवैध निर्माण के चलते घर को ढहाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें