वाराणसी: बर्थडे मनाने को पैसा निकालने ATM जा रहा था किशोर, कार से कुचलकर मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 7:09 PM IST
  • मृतक का गुरुवार को जन्मदिन था इसलिए एक दिन पहले वो इसकी तैयारी कर रहा था. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
बाइक से सड़क क्रास करते समय एक किशोर की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई.

वाराणसी. बुधवार को गाजीपुर राजमार्ग पर उमरहां गांव के सामने बाइक से सड़क क्रास करते समय एक किशोर की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. यह हादसा इतना खतरनाक था कि मोटरसाइकल चालक को सिर पूरी तरह से कुचला गया. बताया जा रहा है कि मृतक का गुरुवार को जन्मदिन  था इसलिए एक दिन पहले वो इसकी तैयारी कर रहा था. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  

बताया जा रहा है कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव पर्वतपुर के रहने वाले इन्द्रसेन सिंह के पोते सिद्धांत सिंह का गुरुवार को 17 वां जन्मदिन आ रहा था. बुधवार की दोपहर इसे धूमधाम से मनाने के लिए किशोर अपना एटीएम कार्ड मांग कर पैसा निकालने के लिए बाजार गया था. उमरहां बाजार वापिस आते समय सर्विस लेन समाप्त होने पर वह सड़क पार करके जैसे ही चौबेपुर की ओर मुड़ा तो तेज रफ़्तार से आ रही तेज रफ्तार डिजायर कार की चपेट में आ गया.  हादसे में किशोर का सिर को बुरी तरह कुचला गया. जिसके बाद युवक की मौत हो गई. 

वाराणसी: घर में सो रहा था परिवार, बाहर निकल खुद को आग लगा पत्नी ने दी जान

सड़क किनारे के दुकानदारों औऱ राहगीरों की ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद चौबेपुर थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. बाद में पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकअपने माता-पिता की एकलौती सन्तान था उसके पिता शरद कुमार सिंह का दस वर्ष पूर्व ही निधन हो गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें