सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर की अपनी बहन से मारपीट, CCTV में रिकॉर्ड हुआ पूरा मामला

Swati Gautam, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 3:13 PM IST
  • वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवती के सगे भाई और उसके दोस्त ने मारपीट की और फरार हो गए. युवती घायल हो गई स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया. युवती का मेडिकल कराया गया. युवती का कहना है कि एक पहले भाई अनिल ने उनके घर जाकर छोटी बहन कंचन के साथ भी मारपीट की थी. जिसको लेकर बड़ी बहन अंजली अगले दिन भाई से बात करने गए तो भाई ने उस पर भी हमला कर दिया.
सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर की अपनी बहन से मारपीट, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ पूरा मामला (फाइल फोटो)

वाराणसी. मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर के शिव नगर कॉलोनी में भाई ने ही अपनी बहन को मारपीट कर घायल कर दिया. घायल का नाम अंजली सिंह बताया जा रहा है. अंजली का आरोप है उसके सगे भाई ने एक दिन पहले उसकी छोटी पर भी हमला किया था. वहा भाई को समझने गई तो वहां भाई अनिल और उसके दोस्त ने पीछे ने अंजली पर हमला कर दिया. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस सूचना दी. पुलिस ने युवती का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र काशी विद्यापीठ ब्लॉक पर मेडिकल करवाया.

घायल हुई युवती अंजली सिंह ने बताया कि जिसने इस पर वार किया वह युवती का सगा भाई अनिल सिंह है. सोमवार को रात भाई अनिल सिंह अपने दोस्त अन्नू पटेल के साथ अंजली के घर ग्राम नेवादा कला जिला भदोही पहुंच गए. जहां अंजली की चोटी बहन मौजूद थी. दोनों ने कंचन सिंह को भी बहुत मारा पीटा और घर का समान इधर उधर फैंक कर पूरे घर को तहस नहस कर दिया और वहां से भाग निकले. इस घटना की खबर अंजली तक पहुंची तो अगले दिन यानी मंगलवार को अंजली ने भाई अनिल से मिलने का प्लान बनाया.

वाराणसी: खाई में पलटने से बची बच्चों से भारी मैजिक गाड़ी, ड्राइवर खैनी बनाने में था बिजी

 

सोमवार को सुबह अंजली भाई अनिल सिंह के पास पहुंची तो वहां दोस्त अन्नू पटेल भी मौजूद था. बातचीत के दौरान ही भाई और उसके दोस्त ने अंजली पर पीछे से वार कर दिया जिससे अंजली बुरी तरह घायल हो गई. मारपीट करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची डायल 112 ने युवती को इलाज हेतु काशी विद्यापीठ ब्लॉक पर ले गई. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. मंडुवाडीह थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि घटनास्थल कृष्णा नगर कॉलोनी थाना लोहता की है और लोहता पुलिस को घटना से अवगत करा दिया गया है. भाई अनिल कुमार का दोस्त अन्नू पटेल चांदपुर निवासी बताया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें