मुगलसराय थाने की वसूली लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप, जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 2:35 AM IST
 मुगलसराय कोतवाली की वसूली लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी जांच की मांग की. जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांच के आदेश दिए.
सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है जिसे मुगलसराय कोतवाली की वसूली लिस्ट बताया जा रहा है.

मुगलसराय. मुगलसराय में उस समय हड़कंप मच गया जब सोशल मीडिया पर मुगलसराय कोतवाली की वसूली लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वसूली लिस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए अमिताभ ठाकुर ने इस मामले की जांच की मांग की. जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांच के आदेश दिए. यूपी पुलिस ने इस बात की पुष्टि ट्विटर पर की.

सोशल मीडिया पर शेयर हुई ये वसूली लिस्ट चंदौली के मुगलसराय कोतवाली की है. इस लिस्ट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. अमिताभ ठाकुर ने लिस्ट शेयर करते हुए लिखा ये पीएस कोतवाली मुगलसराय की लिस्ट बताई गई है. चंदौली पुलिस को टैग करते हुए इसकी जांच कराने की मांग की थी.

 

साइबर संचालक ने व्हाट्सएप पर लिखा- अपना कभी छोड़ कर नहीं जाता, फिर लगा ली फांसी

आपको बता दें कि सबसे पहले इस लिस्ट को सोशल मीडिया पर शहर के मैनाताली की एक महिला ने बुधवार की रात पोस्ट की थी. जिसके बाद आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पोस्ट की जांच कराए जाने की आलाधिकारियों से मांग की. इस पर एसपी हेमंत कुटियाल ने एएसपी को जांच का निर्देश दिया है.

वाराणसी पुलिस ने यूपी सीएम के फर्जी सचिव को किया गिरफ्तार

इस वायरल लिस्ट में हम कुल 35 लाख 64 हजार रुपए की अवैध कमाई बताई जा रही है. लिस्ट में सबसे बड़ी वसूली 25 लाख रुपए की दिखाई दे रही है जो गांजा बेचने वालों से की जानी थी. अमिताभ ठाकुर ने कहा कि इस मामले की गहन जांच बहुत जरूरी है. उन्होंने इस पोस्ट में दौली पुलिस के अलावा आईजी रेंज वाराणसी, एडीजी जोन वाराणसी और यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया. 

सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी बेचने वाले को CBI ने दबोचा, केस दर्ज

इस वायरल लिस्ट में धर्मराज यादव चंदौसी कोयला मंडी से 1 लाख रुपए वसूलने है. किसी वकील से भी दो नंबरी काम के लिए  5000 रुपए, जिकरी से 10000 रुपए, विक्की से 10000 रुपए, अंग्रेजी दारू ठेका चलाने वाले लक्ष्मण जायसवाल से 15000 रुपए,  जोशिका बार के मनोज जायसवाल से 15000 रुपए, अंग्रेजी दारू चलाने वाले विक्की जायसवाल से 25000 रुपए, सुरेंद्र चकिया  से 15000रुपए, राजेश देसी ठेका वाले से 150000 रुपए, संतोष टैंक वाले से 350000 रुपए,शौकत कसाई से 20000 रुपए और फारूख कसाई से 15000 रुपए की वसूलनी आनी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें