दंपत्ति ने निभाया साथ जीने-मरने का वादा, पत्नी की मौत के बाद पति ने तोड़ा दम

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 11:51 PM IST
  • एक घंटे के अंतराल में दोनों बुजुर्ग दम्पति की मौत हो गई. बुजुर्ग दम्पति की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई. घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ दोनों का एक साथ जाना चर्चा का विषय बना रहा.
बुजुर्ग दम्पति की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- सिंधोरा थाना क्षेत्र के बसन्तपुर में एक बुजुर्ग दम्पति ने जन्मों जनम तक साथ निभाने का वादा पूरा किया. एक घंटे के अंतराल में दोनों बुजुर्ग दम्पति की मौत हो गई. बुजुर्ग दम्पति की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई. घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ दोनों का एक साथ जाना चर्चा का विषय बना रहा.

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह तकरीबन 3 बजे रिटायर चिकित्सक डॉ बाबूराम शर्मा की पत्नी शारदा देवी की बीमारी के चलते मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पत्नी के मौत के बाद एक टक देखते रहे. उधर परिजन जब शव यात्रा की तैयारी कर रहे थे तभी पति बाबूराम शर्मा की भी हार्ट अटैक होने से मौत हो गई. यह बात जब गांव के लोगो तक पहुंची तो सुबह शव यात्रा में दर्जनों लोग शामिल हुए और एक साथ दम्पति की निकली शवयात्रा शोक जताया.

वाराणसी में कोरोना का भयानक मंजर, शवों को जलाने के लिए 5 से 6 घंटे करना पड़ रहा इंतजार

बता दें कि मृत बाबूराम शर्मा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से रिटायर्ड होने के बाद घर पर अपने परिवार के साथ रह रहे थे. उन्हें दो पुत्र व एक पुत्री है. दम्पति के मरने से जहां परिवार के लोग मर्माहत थे. वही गांव के लोग भी अचंभित थे. शव यात्रा गांव से सुबह निकली. दोनों की शादी 1956 में हुई थी.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

एक्टर विनीत सिंह ने कहा- बनारस में हूं दवा नहीं मिल रही, पंकज त्रिपाठी ने की मदद

सरकारी एंबुलेंस का घंटों इंतजार करते मरीज, निजी चालक वसूल रहे मनमाना किराया

वाराणसी में लगा वीकेंड लॉकडाउन, विश्वेश्वर किराना मंडी एक सप्ताह रहेगी बंद

कोरोना की मार के बीच CM योगी की चेतावनी, कार्यशाली सुधार लें अधिकारी वरना..

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें