वाराणसी-गाजीपुर फोरलेन हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 12:47 PM IST
  • शुक्रवार को वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर एक डिवाइडर से टकराकर रोड़ पर पलट गई. जिससे कार में सवार तीन लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के अनुसार, तीनों लोग बीती रात बलिया आकर शुक्रवार की सुबह इलाहाबाद लोट रहे थे. 
वाराणसी-गाजीपुर फेरलेन हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर रोड़ पर पलटी कार.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी. यूपी के वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह एक भीषण हादसा हो गया. बलिया से वाराणसी जा रहे लोगों की कार डिवाइडर से टकराकर फेरलेन हाईवे पर पलट गई. स्थानीय लोगों ने कार को सीधी करके उसके अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां तीनों लोगों को इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान प्रयागराज निवासियों के रुप में हुई है.

इलाहाबाद चित्रकूट निवासी दिनेश कुमार अपने दो साथी पवन कुमार (40) निवासी चित्रकूट और मनोज शर्मा (41) फतेहपुर के साथ गुरुवार की रात को किसी कार्य से बलिया आये थे. शुक्रवार की सुबह वह बलिया से वाराणसी की ओर लौट रहे थे. बनारस लौटते समय गाजीपुर जिले में नंदगज थाना क्षेत्र के बंतरा गांव के पास उनकी कार अंनियत्रिंत होकर डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के समय कार के चारों पहिये आसमान की ओर हो गए. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे. गांव वाली ने कार को सीधा किया और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी.

NIRF Ranking 2021: ऑल इंडिया रैंकिंग में तीसरे स्थान पर 6 साल से बीएचयू का कब्जा

गांवों वाली की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के बलिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरो की देखरेख में तीन का इलाज चल रहा है. पुलिस घायलों की मदद से उनके परिवार को हादसे की सूचना देने का प्रयास कर रही है. साथ ही पुलिस हादसे के कारण को भी पता लगाने की कोशिश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें