वाराणसी: कोहरे का कहर, दर्जन भर गाड़ियों में टक्कर, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 3:16 PM IST
  • मिर्जामुराद में हुई टक्कर के कारण कुछ लोगों को चोट आई है. टक्कर के कारण गाड़ियां रोड पर ही जमा हो गई थी. अब उन्हें हटाने का काम किया जा रहा है ताकि यातायात में काफी समस्या न हो सके.
वाराणसी में कोहरे के कारण हुई टक्कर के कारण कई लोग हुए घायल.

वाराणसी. रविवार की सुबह वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी में स्थित ओवरब्रिज के ऊपर से प्रयागराज से वाराणसी के तरफ आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों में टक्कर हो गई. सुबह घने कोहरे के कारण ओवरब्रिज से उतरते ही कंटेनर लोहे के बने डिवाडर से टकरा गया जिसके बाद  से एक दूसरे के पीछे नौ गाड़िया में भिड़ती हो गई.

सावधान! वाराणसी में ओएलएक्स पर सेना के नाम पर हो रही ठगी

टक्कर के कारण क्षतिग्रस्त हई कार और अन्य वाहन.

आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों के टकराने से ओवरब्रिज के ऊपर ही अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना पहुंचाई. मौके पर घटनास्थल पर पहुंच मिर्जामुराद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से डीसीएम में फंसे लोगों को निकाला. बाद में घायल लोगों को इलाज हेतु एम्बुलेंस द्वारा ट्रामा सेंटर भेज दी.

वाराणसी: मध्य रात्रि बौलिया में ट्रक में खाना बनाते समय लगी आग चालक जिंदा जला

टक्कर के कारण कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

.घायल लोगों में जिनकी पहचान हुई है उनमें बिहार निवासी सोराब (30), धनुआ रामपुर निवासी विपिन तिवारी (30), अखिलेश कुमार (35) डीसीएम वाहनों पर जख्मी आधा दर्जन लोगों ने पास के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया.

जेल वार्डर परीक्षा: एग्जाम में चीटिंग करने पर अभ्यार्थी समेत चार गिरफ्तार

ट्रक का सामने वाला शीशा चूर-चूर हो गया. 

इधर गुजरात निवासी राकेश पटेल अपने भाई अशोक पटेल व साथी दीप पटेल के साथ अपनी कार से विजनेस के सिलसिले में मोहनिया बिहार जा रहे थे. कि कोहरे के कारण कार भीड़ने से परखच्चे उड़ गया. लेकिन सभी बाल-बाल बच गए.

टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक को लेकर जाती हुई क्रेन. 
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें