वाराणसी कैंट स्टेशन पर हादसा, कार की टक्कर से यात्री समेत 6 घायल, ड्राइवर अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 2:45 PM IST
  • वाराणसी के कैंट स्टेशन पर हादसा होने से यात्री समेत 6 घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.
वाराणसी कैंट स्टेशन पर कार की टक्कर से यात्री समेत 6 लोग घायल हो गए हैं.

वाराणसी. वाराणसी के कैंट स्टेशन पर शुक्रवार को एक हादसा हुआ. कार की टक्कर से चार यात्री घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भेजा गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़ा. इसके बाद उसने रिक्शा चालक को टक्कर मारा. 

शुक्रवार को कैंट स्टेशन के बाहर मुंबई जाने के लिए आएं चार यात्री  ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. वह नीचे फर्श पर बैठ कर खाना खा रहे थे, उसी दौरान बाहर प्री पेड टैक्सी से एक कार तेज रफ्तार में आया और बाइक सवार को टक्कर मारा फिर रेलिंग तोड़ते हुए स्टेशन बिल्डिंग से जा भिड़ा. हादसे में 4 यात्री समेत एक बाइक सवार और रिक्शा चालक भी जख्मी हो गया है. 

OLX पर 7 करोड़ में बिक रहा PM मोदी का कार्यालय, खरीदना चाहते हैं तो...

वाराणसी कैंट स्टेशन पर तेज रफ्तार कार ने रेलिंग तोड़ दिया.

Iघटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने सभी को मंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि चिरईगांव के कोटवा कपिलधारा निवासी जमुना प्रसाद अपनी पत्नी 40 साल की मीरा, बहन आशा, रिश्तेदार दिव्या और 10 साल के भांजे को लेकर मुंबई जाने के लिए वाराणसी कैंट स्टेशन पर आए थे. वह सभी पवन एक्सप्रेस से मुंबई जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे.  उसी दौरान यह हादसा हो गया. 

वाराणसी: पीएम संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डालने वाले 4 युवक गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें