वाराणसी: 10 फीट गहरे गढ्ढे में पलटी कार, ड्राइवर समेत सभी गंभीर रुप से घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 9:00 AM IST
  • प्रयागराज से चंदौली जा रही सफारी गाड़ी वाराणसी के मोहनसराय कन्नाडाड़ी के पास दुर्घटना का शिकार हो गई. जिसके बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है. 
दुर्घटनाग्रस्त कार

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय कन्नाडाड़ी के पास शुक्रवार को प्रयागराज से चंदौली की तरफ जा रही तेज रफ्तार सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे उसमें तीन लोग सवार थे और तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा जिसमें डॉक्टरों का कहना है कि एक की हालत काफी गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी जो कि प्रयागराज की तरफ से चंदौली की तरफ जा रही थी और अचानक कन्नाडाड़ी रेलवे ओवर ब्रिज के पास बेकाबू होकर लगभग 10 फीट गड्ढे में पलट गई. जिसमें सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा.  

आगरा पुलिस के जवान की बाइक एक्सीडेंट में मौत, एडीजी के ड्राइवर थे मृतक

हादसे में घायलों में रायबरेली के रहने वाले मोहम्मद शोएब, सज्जू व ड्राइवर बबलू के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए उड़ीसा सफारी गाड़ी यूपी 32 जीबी 5454 से जा रहे थे, इसी दौरान जैसे ही मोहनसराय कन्नाडाड़ी के पास पहुंचे क्योंकि गाड़ी की रफ्तार तेज थी इसीलिए गाड़ी बेकाबू होकर रोड के किनारे खाई में पलट गई जिसमें चालक बबलू तथा गाड़ी में बैठे सज्जू गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पन्ना की खान में मिला हीरा, चार युवक दीपावाली से पहले हो गए मालामाल

घटना की सूचना पाते हैं रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा और सफारी गाड़ी पर आगे यूपी तथा पीछे छत्तीसगढ़ का नंबर प्लेट लगा था. साथ ही गाड़ी पर बीजेपी का झंडा और विधायक सदस्य विधान परिषद का बोर्ड भी लगा था. इस बारे में थाना प्रभारी रोहनिया परशुराम त्रिपाठी का कहना है कि गाड़ी में सवार तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया है और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच किया जा रहा है और उस पर लगे नंबर प्लेट और जो भी बातें हैं जांच का विषय है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें